spot_img

ITBP जवान के घर से पिस्टल चोरी, 6 कारतूस भी ले गए चोर

HomeCHHATTISGARHITBP जवान के घर से पिस्टल चोरी, 6 कारतूस भी ले गए...

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई तीन थाना अंतर्गत बजरंगपारा (BHILAI NEWS) निवासी मनोज कुमार पाण्डेय (40 साल) ने लाइसेंसी पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। मनोज आईटीबीपी के जवान हैं। भिलाई तीन पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

भैयाजी ये भी देखें : IAS विश्नोई को 2 बजे के बाद कोर्ट में पेश करेगी ईडी!

मनोज ने बताया कि वो आईटीबीपी खरोरा में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। उसके पास उसकी निजी लाइसेंसी पिस्टल मैगजीन 7.62 एमएम 0.32 इंच बोर पिस्टल 06 जिंदा कारतूस (BHILAI NEWS)  किसी ने चोरी कर लिया है। चोरी हुई पिस्टल और कारतूस की कीमत 88 हजार 623 रुपए आंकी गई है। मनोज ने आशंका जताई है कि अज्ञात व्यक्ति किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की नीयत से भी चोरी कर सकता है। उसने पुलिस से जल्द से जल्द पिस्टल चोरी करने वाले का पता लगाने की मांग की है।

बाथरूम से लौटा तो गायब थी पिस्टल

मनोज ने बताया कि उसका घर भिलाई-3 में थाने से लगभग 200 मीटर की दूरी पर फोरलेन के किनारे बजरंग पारा में है। बुधवार की सुबह मनोज कुमार पाण्डेय पिस्टल, मैगजीन (BHILAI NEWS)  और कारतूस को घर में कूलर के ऊपर रख कर बाथरूम गया था। बाथरूम से लौटा तो देखा कि पिस्ट्ल और कारतूस वहां नहीं है। काफी पता किया और खोजा, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसके बाद वह थाने पहुंचा और मामले की शिकायत दर्ज कराई।