spot_img

ऐक्ट्रेस सामंथा की एक्शन थ्रिलर फिल्म “यशोदा” 11 नवंबर को होगी रिलीज़…

HomeENTERTAINMENTऐक्ट्रेस सामंथा की एक्शन थ्रिलर फिल्म "यशोदा" 11 नवंबर को होगी रिलीज़...

मुंबई। अभिनेत्री सामंथा प्रभु की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म यशोदा 11 नवंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है।

भैयाजी ये भी देखे : हुमा कुरैशी ने डबल एक्सएल और मोनिका, ओ माई डार्लिंग के लिए किया ये काम…

शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित प्रतिष्ठित श्रीदेवी मूवीज प्रोडक्शन नंबर 14, हरि और हरीश इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

रिलीज की तारीख को विशेष रूप से घोषित करने के उद्देश्य से, फिल्म की टीम ने एक दिलचस्प पिक्सेल अभियान में प्रशंसकों को रिलीज की तारीख का खुलासा किया।

इसमें हजारों प्रशंसकों ने भाग लिया और 30 मिनट से भी कम समय में पोस्टर का खुलासा किया। इस अवसर पर निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने कहा, यशोदा एक नए जमाने की एक्शन थ्रिलर है। हमारी फिल्म में दर्शकों के लिए मनोरंजक तत्वों के साथ रहस्य और भावनाओं का संतुलित अंश है।

कुल मिलाकर, यह एक बेहतरीन थ्रिलर है। नाममात्र की भूमिका निभाते हुए, सामंथा ने एक्शन दृश्यों में अपना खून और पसीना बहाया। उन्होंने अपने लिए तेलुगु और तमिल दोनों में डब किया। आप एक पूरी तरह से नया आयाम देखेंगे मनीषार्मा का बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में।

हमने फिल्म के तकनीकी और प्रोडक्शन वैल्यू से कोई समझौता नहीं किया है। एक भव्य बजट के साथ, हमने 100 दिनों में शूटिंग पूरी की। नए जमाने के सिनेमा को पसंद करने वाले दर्शक निश्चित रूप से यशोदा को देखने के लिए रोमांचित होंगे।

इसे 11 नवंबर, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में देखें। सामंथा के साथ, वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं।