spot_img

अभिनेत्री माल्वी पर हमले को लेकर सामने आई कंगना रनौत, महिला आयोग से की मांग

HomeENTERTAINMENTअभिनेत्री माल्वी पर हमले को लेकर सामने आई कंगना रनौत, महिला आयोग...

एंटरटेनमेंट – बीते दिनों मुंबई के वर्सोवा इलाके में तमिल और तेलगु फिल्म अभीनेत्री माल्वी मल्होत्रा पर धारदार चाकू से जानलेवा हमला किया गया गया था जिसके बाद जाँच में जुटी पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री पर हमला उनके ही फेसबुक फ्रेड के द्वारा किया गया था अभी तक माल्वी पर हमले की वजह साफ नहीं है लेकिन अभिनेत्री पर हमले को लेकर बॉलीवुड में बहस छिड़ गई है।

जिसके चलते अभिनेत्री कंगना रनौत ने माल्वी पर हुए हमले की निंदा की है। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि यहां छोटे शहरों से आए युवाओं के साथ यही होता है जिनके पास कोई बड़ी जान पहचान नहीं होती है। गौरतलब है कि कंगना ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होने माल्वी को भरोसा दिलाया है कि वह उनके साथ है।इतना ही नहीं अब कगंना ने महिला आयोग से भी माल्वी की सहायता करने का अनुरोध किया है।

 

कंगना ने लिखा है “प्रिय माल्वी मैं तुम्हारे साथ हूं, मैने पढ़ा कि तुम्हारी हालत गंभीर है। तुम्हारे लिए दुआ कर रही हूं, रेखा शर्मा जी दोषी के खिलाफ तुरंत एक्शन लीजिए, हम तुम्हारे साथ हैं और हम तुम्हें इंसाफ दिलवा कर रहेंगे। विश्वास रखो”

जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम योगेश है,और वहअभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, बता दे कि फ़िलहाल माल्वी खतरे से बहार है उनकी प्लास्टिक सर्जरी के बाद मालवी के घरवालों ने उसे अपने घर वापिस ले जाने का फैसला किया है। ज्ञात हो कि माल्वी हिमांचल प्रदेश के मंडी इलाके की रहने वाली है।  फ़िलहाल वे टीवी सीरियल उड़ान में काम कर रही थी।