spot_img

पीएल पुनिया करेंगे कांग्रेस के चुनावी तैयारी का आगाज़, बस्तर संभाग का करेंगे दौरा

HomeCHHATTISGARHBASTARपीएल पुनिया करेंगे कांग्रेस के चुनावी तैयारी का आगाज़, बस्तर संभाग का...

रायपुर। सूबे में अगल साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही जुटी हुई है। एक तरफ भाजपा जहाँ लगातार बैठकों के माध्यम से रणनीति तैयार कर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रही है। वहीं कांग्रेस ने भी विभिन्न स्तर पर बैठकें ली है। कांग्रेस अब इस मामलें में एक कदम और आगे बढ़ाते हुए सरकार और संगठन के कामकाजों का ब्यौरा लेने मैदानी स्तर में पहुंचने वाली है।

भैयाजी ये भी देखें : कलेक्टर एसपी कॉन्फ्रेंस में बोले सीएम, नक्सल क्षेत्र में बढ़ाएं कनेक्टिविटी…

छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया खुद मैदानी स्तर पर पहुंचकर यहाँ के कामकाजों का रिपोर्टकार्ड लेंगे। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठनात्मक बातचीत भी करेंगे। बस्तर के इस दौरे में उसने साथ सूबे की सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया भी साथ रहेंगे। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया चार दिवसीय दौरे पर बस्तर जा रहे हैं। प्रदेश प्रभारी पुनिया और मंत्री डॉ. डहरिया का यह दौरा 9 से 12 अक्टूबर तक रहेगा।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 9 अक्टूबर को पीएल पुनिया और डॉ. डहरिया रायपुर से कार द्वारा कांकेर जाएंगे। जहां वे कांकेर, अंतागढ़ व भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारी के साथ बैठक करेंगे। कांकेर में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन 10 अक्टूबर को कोण्डागांव जिला के केशकाल में विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। फिर कोण्डागांव में कोण्डागांव व नारायणपुर के विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 10 अक्टूबर की शाम मंत्री डॉ. डहरिया विधानसभा क्षेत्र चित्रकूट पहुंचेंगे।

भैयाजी ये भी देखें : विधायक सौरभ का आरोप, गोबर से वर्मी कंपोस्ट में भारी भ्रष्टाचार…इस्तीफ़ा…

चित्रकूट में रात्रि विश्राम के बाद 11 अक्टूबर को चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों संग बैठक के बाद वे दंतेवाड़ा जाऐंगे और मां दंतेश्वरी के दर्शन के बाद दंतेवाड़ा व बीजापुर विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक लेंगे। शाम तक दंतेवाड़ा से जगदलपुर पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। डॉ डहरिया 12 अक्टूबर को जगदलपुर, बस्तर एवं सुकमा में विधानसभा क्षेत्र के रूप में पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद नियमित विमान सेवा के जरिये पीएल पुनिया और डॉ. डहरिया जगदलपुर से रायपुर लौट आऐंगे।