spot_img

viral video: हॉट अभिनेत्री ने दिया गुरु मंत्र, इस अंदाज़ में कहा अपनी कहानी लिखने

HomeENTERTAINMENTviral video: हॉट अभिनेत्री ने दिया गुरु मंत्र, इस अंदाज़...

मुंबई /फिल्म अभिनेत्री अदा की अदा (adah ki adah )के लाखो दीवाने है जिसका अंदाज़ा अदा शर्मा के इंस्टाग्राम फलोफर्स की संख्या से ही लगाया जा सकता है। सोशल मीडिया में सबसे अधिक एक्टिव रहने वाली अदा (adah ki adah ) इन दिनों अपने रंग-बिरंगी बालों को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।

 

 

अपने मोटिवेशनल मन्त्र से फॉलोवर्स का ध्यान खींचना अदा की पुरानी अदा (adah ki adah ) है जिसके चलते अभिनेत्री ने सोमवार को अपना एक थॉट नए अंदाज़ में प्रस्तुत किया जिसके बाद अदा के चाहने वालो की और अधिक फेहरिस्त बढ़ गई।

 

 

बता दे कि अदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट से मंडे मोटिवेशन इतने हॉट अंदाज़ में शेयर किया है जिसे देखकर हर युवा अपनी स्टोरी लिखने आतुर हो जायेगा बोल्ड लुक में अदा नीले और गुलाबी रंग के बाल के साथ हॉट ड्रेस और हाथ में सुर्ख लाल टाइपराइटर प्रिंटर रखे हुए अदा ने लिखा है “अपनी खुद की कहानी लिखें … या टाइप करें”

 

 

बता दे की अदा शर्मा की हिंदी फिल्मे तो इतनी नहीं चली है लेकिन उसके बाद भी अदा सोशल मीडिया में अपने चाहने वालो की एक फौज तैयार कर चुकी है। पिछले कुछ महीनो से अदा शर्मा अपने योग, जिम और घर में लगाते हॉट लुक पोछे को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही थी।

 

 

 

View this post on Instagram

 

Dance is….

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on