spot_img

Brahmastra का वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा 400 करोड़ पार

HomeNATIONALBrahmastra का वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा 400 करोड़ पार

दिल्ली। ‘ब्रह्मास्त्र’ (BRAMHASTRA) से डायरेक्टर अयान मुखर्जी के अस्त्रवर्स की शुरुआत हो चुकी है। भारतीय माइथोलॉजी पर बेस्ड उनका अस्त्रों का संसार जनता को पसंद आया है और इसका सबूत फिल्म के बेहतरीन बॉक्स ऑफिस आंकड़े हैं।दो हफ्ते में फिल्म ने 230 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला था। अब तीसरे हफ्ते में भी इसकी कमाई शानदार बनी हुई है।

शुक्रवार को, जब नेशनल सिनेमा डे सेलेब्रेट करने के लिए देश भर की 4000 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स स्क्रीन्स का टिकट केवल 75 रुपये था, तब दर्शकों ने फिल्म देखने के लिए थिएटर्स भर दिए। इसका असर ये हुआ कि फिल्म ने तीसरे शुक्रवार सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया और 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर ली।

भैयाजी ये भी देखें : बीजेपी नेता के घर पेट्रोल बम से हमला

शनिवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट्स (BRAMHASTRA)  आ गई हैं और ‘ब्रह्मास्त्र’ ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है। दूसरी तरफ ‘ब्रह्मास्त्र’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने भी एक जोरदार रिकॉर्ड बनाया है और ऐसा लैंडमार्क पार किया है जिसकी उम्मीद बहुत लोगों को नहीं रही होगी।

ब्रह्मास्त्र का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट बता रही है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ (BRAMHASTRA)  ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। शनिवार का कलेक्शन मिलाकर ‘ब्रह्मास्त्र’ ने इंडिया में ही 298 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया। दूसरी तरफ, दो हफ्तों में फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 13 मिलियन यानी करीब 105 करोड़ रुपये पहुंच गया। इस हिसाब से ‘ब्रह्मास्त्र’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब करीब 403 करोड़ रुपये हो चुका है।