spot_img

बीजेपी नेता के घर पेट्रोल बम से हमला

HomeNATIONALबीजेपी नेता के घर पेट्रोल बम से हमला

दिल्ली। तमिलनाडु के कोयंबटूर, तिरुपुर, रामनाथपुरम और मदुरै के बाद अब कन्याकुमारी जिले में भी बदमाशों ने बीजेपी नेता (BJP) के घर पर पेट्रोल बंम फेंका है। बदमाश द्वारा पेट्रोल बम फेंकने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। बदमाशों ने बीजेपी नेता के घर पर दो पेट्रोल बम फेंके और बाइक से भाग गए।

भैयाजी ये भी देखें : डेढ़ साल तक घर में सहेज कर रखा बेटे का शव

कन्याकुमारी जिले के बीजेपी पदाधिकारी कल्याणसुंदरम के आवास पर बदमाशों ने पेट्रोल बम फेंके। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें ईंधन से भरी दो बोतलें जलाकर करूमनकुदल के बीजेपी पदाधिकारी कल्याणसुंदरम के आवास पर फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। शनिवार की देर रात हुई इस घटना (BJP)  को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाशों को भागते हुए कैद कर लिया। बताया जा रहा है कि पेट्रोल बम खिड़की की ग्रिल से टकराकर नीचे गिर गया, जिसकी वजह से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता एकत्रित हुए तो मंडाईकाडु पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

दो दिन पहले ही कोयंबटूर में हुआ था हमला

इस घटना से दो दिन पहले ही कोयंबटूर (BJP) में बीजेपी दफ्तर पर हमला किया गया था। इस हमले के एक दिन बाद ही पीएफआई के खिलाफ एक्शन लिया गया था। घटना से गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया था, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला।