spot_img

रायपुर में होगा “अग्रसेन कार्निवाल” का आयोजन, हर उम्र के लिए होगा खास

HomeCHHATTISGARHरायपुर में होगा "अग्रसेन कार्निवाल" का आयोजन, हर उम्र के लिए होगा...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 25 सितंबर को अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में “अग्रसेन कार्निवाल” का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन अग्रवाल सभा रायपुर और अग्रवाल युवा मंडल के द्वारा किया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी खबर : दफ्तरों में सरप्राइज चेकिंग, 120 अफ़सर ग़ायब…वेतन कटा,…

जहां हर उम्र और वर्ग के लोगों के लिए खास आयोजन किए जाएंगे। इस कार्निवाल में बच्चों के लिए जहां विभिन्न प्रकार के गेमिंग जोन बनाए गए है, वही किड्स एरिया में छोटे बच्चों के लिए विशेष तैयारियां की गई है।

इसके अलावा इस आयोजन में बुजुर्गों के लिए बुजुर्गों की चौपाल लगवाई जाएगी, जिसमें विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम कराए जाएंगे। इसके साथ ही एक लाइव म्यूजिक बैंड का परफॉर्मेंस दी अग्रसेन कार्निवाल में होने जा रहा है। साथ ही साथ अग्रवाल सभा के तमाम युवक-युवती,

महिला और गृहणीयों के लिए विभिन्न स्तर पर कल्चरल प्रोग्राम कराए जाएंगे, जिसमें पेंटिंग, डांस, सिंगिंग, आर्ट जैसे तमाम विधाओं में कॉम्पिटिशन कराया जाएगा। इसके साथ ही इस पूरे कार्निवाल में फ्री ऑफ कॉस्ट फूड स्टॉल भी लगाए जाएंगे, यानी कार्निवाल के दौरान यहां पहुंचने वाले तमाम अग्रबंधु स्वादिष्ट व्यंजनों का चटकारा ले सकेंगे। खास बात ये है कि आयोजन में होने वाले सभी कार्यक्रम भी बिल्कुल निशुल्क रखे गए है।

इस आयोजन की जानकारी देते हुए आयुष अग्रवाल ने बताया कि अग्रसेन जयंती के पावन अवसर पर “अग्रसेन कार्निवाल” का आयोजन 25 सितंबर रविवार के दिन सुबह 11:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक अग्रसेन धाम छोकरा नाला में किया जा रहा है। अग्रसेन कार्निवाल एक आनंद मेला की तरह का ही आयोजन है,

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी खबर : एक नवम्बर से होगी धान खरीदी, मुख्यमंत्री भूपेश…

जिसमें हमने बच्चे, युवाओं और समाज के वरिष्ठजनों के लिए भी तमाम तरह की एक्टिविटी प्लान की है। जिसमें समाज के सभी वर्ग आयु के लोग पर चढ़कर हिस्सा लेंगे। आयुष ने बताया कि यह आयोजन पूरी तरह से निशुल्क है, ना ही इस आयोजन में किसी तरह की कोई एंट्री फीस ली जा रही है और ना ही खाने पीने का कोई शुल्क लिया जा रहा है।