spot_img

एक्ट्रेस दीपा ने किया आत्महत्या,अपने फ्लैट में मृत मिलीं

HomeNATIONALएक्ट्रेस दीपा ने किया आत्महत्या,अपने फ्लैट में मृत मिलीं

चेन्नई। तमिल एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका (Tamil actor Pauline Jessica) 18 सितंबर को चेन्नई के विरुगमबक्कम मल्लिका एवेन्यू में अपने किराए के फ्लैट में मृत मिलीं। उनका शव फांसी पर लटका मिला। दीपा के नाम से मशहूर पॉलीन जेसिका ने हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘वैधा’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्होंने कई तमिल फिल्मों और सीरियलों में काम किया। वे आंध्र प्रदेश की मूल निवासी थीं।

भैयाजी ये भी देखें : दुनिया की सबसे उम्रदराज साम्राज्ञी की अंतिम विदाई में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू हुई शामिल

कोयम्बेडु पुलिस को जेसिका के पड़ोसियों से उनकी मौत की सूचना दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए किलपौक राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा। बाद में एक्ट्रेस (Tamil actor Pauline Jessica)  के परिजनों को सूचित किया गया और उनके शव को आंध्र प्रदेश भेज दिया गया। पुलिस ने कहा, “हम लोकप्रिय एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका की कथित आत्महत्या की हर एंगल से जांच कर रहे हैं और सीसीटीवी की मदद ले रहे हैं।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पॉलीन के घर कौन आया था। आत्महत्या (Tamil actor Pauline Jessica)  के दिन से पहले, यह पाया गया था कि वे एक ऑटो में अपने अपार्टमेंट में पहुंची थीं। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यह आत्महत्या का मामला था या किसी ने उन्हे आत्महत्या के लिए प्रेरित किया? पुलिस के अनुसार, एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने जिक्र किया है कि उनकी मौत के पीछे एक असफल रिश्ता है।