spot_img

धर्मजीत बोले-मैं अमित जोगी का बंधवा मजदूर नहीं ! BJP में जाने के दिए संकेत…

HomeCHHATTISGARHधर्मजीत बोले-मैं अमित जोगी का बंधवा मजदूर नहीं ! BJP में जाने...

रायपुर। विधायक धर्मजीत सिंह ने जनता कांग्रेस से निष्काषन के बाद अमित जोगी पर कर आरोप लगाए है। धर्मजीत ने पहले खुद पर लगाए जा रहे आरोपों पर अपनी बात रखी फिर उन्होंने जोगी परिवार पर सीधा हमला बोला है। एक प्रेसवार्ता लेकर उन्होंने इस मुद्दे में अपनी बात रखी है। धर्मजीत ने कहा कि “मुझे निष्कासित करना पार्टी के अंदर कुकृत्य को छिपाना है।”

भैयाजी ये भी देखें : धर्मजीत के निष्काषन से पहले अमित जोगी ने लिखा था “चाचा…

विधायक धर्मजीत ने कहा “28 अगस्त 2022 को अमित जोगी ने मेरी पत्नी को फोन कर बदतमीजी की। मेरी पत्नी से गंदे शब्दों में बात की, मुझसे भी अमर्यादित और गंदे शब्दों में बात की।” सिंह ने कहा कि “अमित जोगी की जितनी उम्र है, उससे ज्यादा समय से राजनीति कर रहा हूं।”

धर्मजीत ने कहा “मेरे लिए सम्मान से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता। 12 बजकर 53 मिनट में मेरी पत्नी से फोन पर दुव्र्यवहार किया। 1.50 को मुझे वाट्सएप किया। जिसमें अमित जोगी ने लिखा- अमित शाह से आपने पार्टी को विलय करने का प्रस्ताव दिया। मैं ऐसे व्यक्ति को पार्टी से बर्खास्त करता हूं।

8 सिंतबर को फिर मैसेज किया और अमित जोगी ने पूर्व के मैसेज और फोन के लिए माफी मांगी। बाद में डॉ. रेणु जोगी का मैसेज आया। रेणु जोगी ने लिखा- मैं अमित जोगी के दुव्र्यवहार के लिए माफी मांगती हूं।” धर्मजीत ने कहा कि मैं अमित जोगी का बंधवा मजदूर नहीं हूं। मैं अजीत जोगी और रेणु जोगी का सम्मान करता था, आज भी करता हूं, लेकिन अमित जोगी का कृत्य माफी योग्य नहीं है।

शाह के कार्यक्रम के लिए मुझसे बात करते

शाह के कार्यक्रम में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने स्पष्ट किया “आम दर्शक के तौर पर मैं अमित शाह के कार्यक्रम में गया था। राजनीति में शुचिता न हो तो यह बर्दाश्त नहीं करूंगा। अमित शाह के कार्यक्रम में जाने पर अगर अमित जोगी को पीड़ा हुई तो मुझसे बात करनी थी।”

भैयाजी ये भी देखें : किरण कौशल को NRDA का अतिरिक्त प्रभार, इन IAS की भी…

भाजपा में जाने के दिए संकेत

भाजपा में जाने के सवाल पर धर्मजीत सिंह ने कहा मैं कहीं न कहीं जरूर जाऊंगा। मैं भाजपा में भी जा सकता हूं। उन्होंने कहा कि डॉ. रमन सिंह मेरे अच्छे मित्र है, बातचीत होती रहती है। मैं आदिवासी क्षेत्र से आने वाला विधायक हूं, 1998 से मैं विधायक हूं, और बैगा आदिवासी क्षेत्र आता हूं।