spot_img

धर्मजीत के निष्काषन से पहले अमित जोगी ने लिखा था “चाचा जी को बधाई…”

HomeCHHATTISGARHधर्मजीत के निष्काषन से पहले अमित जोगी ने लिखा था "चाचा जी...

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के दिग्गज नेता और लोरमी से विधायक धर्मजीत सिंह को फिलहाल पार्टी से 6 साल के लिए निष्काषित कर दिए गए है। इस बात की सुचना पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेणु जोगी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत को भी स्वयं उपस्थित होकर दी है।

भैयाजी ये भी देखें : बालोद में अफसरों से बोले सीएम बघेल, शिक्षा स्तर में सुधार…

हालाँकि इस बीच अब अमित जोगी का महज चंद दिनों पुराण ट्वीट सोशल मिडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ तरह तरह के सियासी टैगलाइन भी लिखी जा रही है।

दरअसल 13 सितंबर को ठाकुर धर्मजीत सिंह का जन्मदिन था। जिसपर अमित जोगी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। अमित ने अपने ट्वीट में लिखा “जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के विधायक दल के नेता और मेरे चाचा लोरमी विधायक आदरणीय श्री धर्मजीत सिंह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।” अब धर्मजीत के निष्काषन के बाद इस ट्वीट पर भी जमकर तंज़ राजनैतिक दलों द्वारा सोशल मीडिया में कसे जा रहे है।

इधर धर्मजीत को पार्टी से निष्कासित करने के बाद जनता कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता भगवानु ने मीडिया से ये कहा कि “धर्मजीत सिंह को विश्वास कर टिकट दिया, अजीत जोगी के नाम और काम की बदौलत विधायक बने और विश्वास के साथ हमने विधायक दल का नेता बनाया।

भैयाजी ये भी देखें : रमदहा वाटरफॉल में पर्यटकों की सुरक्षा के होंगे पुख़्ता इंतज़ाम…कलेक्टर ने किया दौर

विधानसभा क्षेत्र की जनता ने लगातार शिकायत की, विरोधी दल के साथ मिलकर कामकाज बंद करके पार्टी को नुकसान करने का काम कर रहे थे। इसलिए दुखी मन से हम लोगों ने निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि जो कोई भी पार्टी के विरुद्ध कार्य करेगा उस पर कार्रवाई होगी।”