spot_img

रायपुर रेलवे के माल गोदाम में आग, 50 से ज्यादा पैकेट जले

HomeCHHATTISGARHरायपुर रेलवे के माल गोदाम में आग, 50 से ज्यादा पैकेट जले

रायपुर। रायपुर रेलवे स्टेशन से बड़ी खबर (RAIPUR NEWS) सामने आ रही है। यहाँ स्थित रेलवे के माल गोदाम में अचानक आग लग गई। आग से 50 से 70 पार्सल पैकेट जलने की सूचना है। आग ऐसी थी कि पार्सल से बढ़कर बहार खड़े वहां तक पहुंचने लगी। हालाँकि जीआरपी और दमकल की मदद से आग पर काबू कर लिया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : PCC प्रतिनिधियों को पारित करना है प्रस्ताव, इसी से चुने जाएंगे प्रदेश अध्यक्ष और डेलीगेट्स

रायपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब जीआरपी थाने के पीछे स्थित रेलवे के माल गोदाम में अचानक आग लग गई। यह घटना सुबह करीब पौने पांच बजे की है। आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई। जीआरपी थाना प्रभारी एलएस राजपूत के अनुसार आग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास शुरू किया गया। इसी बीच फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड की मदद से कुछ देर में आग पर काबू कर लिया गया।

आग इतनी तेजी से लगी कि देखते-देखते लपटों (RAIPUR NEWS) ने 50 से ज्यादा गठरियों को अपनी चपेट में ले लिया। पार्सल से उठती लपटें जब सामने खड़े वाहनों की और बढ़ने लगीं तक लोग भयभीत हो गए और आनन-फानन में अपनी गाड़ियां हटाना शुरू कर दिया। हालाँकि तब तक फायर ब्रिगेड पहुँच गई और बड़ी घटना होने से बच गई।

फ्लिपकार्ट, अमेज़ॉन के थे पार्सल

थाना प्रभारी के अनुसार माल गोदाम (RAIPUR NEWS) के जिन पार्सल में आग लगी वह रात 2 बजे ही रायपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे। सभी पार्सल आज़ाद हिन्द एक्सप्रेस से आये थे और त्रिदेव एक्सप्रेस कार्गो के थे। अरविन्द सिंह नाम का व्यक्ति इसका लोकल सप्लायर है। थाना प्रभारी के अनुसार पार्सल में कपड़े, मोबाइल, इत्र आदि चीजें शामिल थीं। जो पार्सल जले हैं उनकी अनुमानित संख्या 50-70 बताई जा रही है। हालाँकि सही संख्या जाँच के बाद ही पता चलेगी। बताया जा रहा है कि जो पार्सल जले हैं वे फ्लिपकार्ट, अमेज़ॉन आदि कंपनियों से भेजे गए थे।