spot_img

बीच सड़क पर खड़े ट्रक से टकराया कोयले से भरा ट्रक, चालक जिंदा जला

HomeCHHATTISGARHबीच सड़क पर खड़े ट्रक से टकराया कोयले से भरा ट्रक, चालक...

मुंगेली। मुंगेली के सरगांव थाना क्षेत्र में बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाइवे (MUNGELI NEWS) पर आज सुबह भीषण हादसा हो गया। बीच सड़क पर खड़े ट्रक से कोयले से भरा ट्रक टकरा गया। टक्कर लगते ही कोयला लेकर आ रहे ट्रक में आग लग गई और इसे चला रहा चालक उसमें फंस गया। नतीजा ट्रक चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। जब तक पुलिस पहुंची तब तक ट्रक जल रहा था। दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाई, लेकिन तब तक चालक की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी।

भैयाजी ये भी देखें : भारत जोड़ो यात्रा : बोले राहुल, युवाओं की ऊर्जा का हो सही इस्तेमाल…CM भूपेश भी शामिल…

सरगांव थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह के अनुसार बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाइवे पर शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे लोहे से भरा एक ट्रक सड़क के बीच में खड़ा था। बताया जा रहा है कि ट्रक खराब था। इस ट्रक से बिलासपुर (MUNGELI NEWS)  से आ रहा कोयले से भरा ट्रक टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि टकराने के बाद कोयले से भरे ट्रक में आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग की लपटों से घिरा चालक बचाव के लिए चिल्लाता रहा, लेकिन लपटों से घिरे ट्रक के पास जाने की हिम्मत किसी की नहीं हुई। इसी बीच किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

भैयाजी ये भी देखें : नवरात्रि में भव्य रूप से सजेगा माँ बम्लेश्वरी का दरबार, प्रशासन…

घटना की सूचना जब पुलिस को लगी तो वह फायर ब्रिगेड के साथ मौके (MUNGELI NEWS)  पर पहुंची, तब तक ट्रक लगभग जल चुका था। आग बुझाने के बाद जब ट्रक के केबिन को देखा गया तो चालक की मौत हो चुकी थी। चालक का शरीर लगभग जल चुका था। हादसे के बाद लोहे से लदे सड़क पर खड़े ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अब दोनों ट्रकों के मालिकों को बुलाया है। फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। बताया जा रहा है कि कोयला भरा ट्रक खरोरा जा रहा था।