spot_img

माधुरी दीक्षित का पहला गरबा डांस नंबर है “बूम पड़ी” श्रेया ने बताया ख़ास है ये गाना

HomeENTERTAINMENTमाधुरी दीक्षित का पहला गरबा डांस नंबर है "बूम पड़ी" श्रेया ने...

मुंबई। माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म देवदास के लिए अपने करियर का पहला गाना गा चुकीं गायिका श्रेया घोषाल का कहना है कि गुजराती फिल्म मजा मां का नया गाना बूम पड़ी उनके लिए और भी खास है क्योंकि यह माधुरी दीक्षित का पहला गरबा डांस नंबर है।

भैयाजी ये भी देखें : किसने दिया दमदार ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी को चुम्मा कुरैशी नाम…

प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली मजा मां के निर्माताओं ने गुरुवार को बूम पड़ी नामक एक फुट-टैपिंग, उत्साहित डांस नंबर लॉन्च किया।

फिल्म का संगीत वीडियो और माधुरी का डांस दर्शकों तक एक बार फिर से जादू पहुंचाने में कामयाब हुआ है। संगीत में निपुण श्रेया घोषाल और उस्मान मीर द्वारा ये गीत गाया गया है।

सौमिल श्रृंगारपुरे और सिद्धार्थ महादेवन द्वारा रचित, प्रिया सरैया द्वारा लिखित और कृति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया। श्रेया घोषाल ने कहा, मैं इस शानदार गीत को गाकर बहुत खुश और उत्साहित हूं।

मैं भाग्यशाली थी कि मैंने माधुरी दीक्षित अभिनीत देवदास के लिए अपने करियर का पहला गाना गाया और उसके बाद निश्चित रूप से उनके लिए कई अन्य गाने गाए।

बूम पड़ी मेरे लिए और भी खास है क्योंकि यह है माधुरी जी का अब तक का पहला गरबा डांस नंबर। इसे अद्भुत संयोग बताते हुए, मीर ने कहा कि, उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत गरबा नंबर से की थी।

श्रेया घोषाल के साथ गाना एक खुशी की बात थी क्योंकि वह इतनी प्रतिभाशाली कलाकार हैं। मजा मां में बूम पड़ी के लिए संगीत देने वाले सौमिल श्रृंगारपुरे और सिद्धार्थ महादेवन ने कहा कि जब उनसे इस ट्रैक की रचना करने के लिए संपर्क किया गया, तो उनको बहुत खुशी हुई।

माधुरी के अलावा, मजा मा में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकोर और निनाद कामत सहित कई कलाकार हैं। हिंदी अमेजन ओरिजिनल फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।