spot_img

CM की चेतावनी पर बृजमोहन का तंज, पौने 4 साल सोते रहे अब भड़कने से क्या फायदा

HomeCHHATTISGARHCM की चेतावनी पर बृजमोहन का तंज, पौने 4 साल सोते रहे...

रायपुर। रायगढ़ में मुख्यमंत्री की अधिकारियों को चेतावनी को लेकर पूर्व मंत्री व विधायक बृमोहन अग्रवाल ने सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया।

भैयाजी ये भी देखें : अग्रवाल सभा ने की अग्रसेन जयंती समिति की घोषणा, दी गई…

बृमोहन ने कहा कि पौने चार साल तक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोते रहे, अब जब जनता को हिसाब देने का समय आ रहा है तो अधिकारियों को चेतावनी दे रहे हैं।

रायगढ़ ही नहीं पूरे प्रदेश में सड़कों के हाल बेहाल है, मगर मुख्यमंत्री ने कभी उस तरफ ध्यान नहीं दिया। मुख्यमंत्री जी को दिल्ली, हिमाचल घूमने और दूसरे प्रदेश के विधायकों की मेहमान नवाजी से फुर्सत नहीं मिली। अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का हाल ‘खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे’ जैसा हो गया है। जब तक समय था विकास का एक काम नहीं किया।

बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार

विधायक बृजमोहन ने कहा कि कांग्रेस की इस सरकार ने इस प्रदेश की जनता को गुमराह करने के सिवा कोई काम नहीं किया है। बच्चों के भविष्य के साथ भी ये सरकार खिलवाड़ कर रही है। हाल ही में शिक्षा की गुणवत्ता को लेकर जो आंकड़ें जारी हुए हैं उसमें छत्तीसगढ़ का स्थान नीचे से तीसरे स्थान पर है।

भैयाजी ये भी देखें : सीएम बघेल ने ली अफसरों की क्लास, कहा-जनसेवा, सम्मान, सुविधा और…

ये बेहद शर्मनाक है। इस प्रदेश के शिक्षामंत्री को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए। ये वही शिक्षा मंत्री हैं जो कुछ दिन पहले शराब में पानी की मात्रा मिलाने पर ज्ञान दे रहे थे।