spot_img

बड़ी ख़बर : खड़ी ट्रेलर से जा भिड़ी बस, 7 की मौत…दर्जनभर घायल

HomeCHHATTISGARHBILASPURबड़ी ख़बर : खड़ी ट्रेलर से जा भिड़ी बस, 7 की मौत...दर्जनभर...

 

कोरबा। छतीसगढ़ में एक बस खड़ी ट्रेलर से जा भिड़ी। इस भिड़ंत में बस में सवार 7 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दर्जनभर यात्री घायल बताए जा रहे है। ये दुर्घटना बस ड्राइवर द्वार एक कार को बचाते हुए होना बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक कोरबा जिले में सोमवार की सुबह नेशनल हाइवे क्रमांक 130 में पोड़ी उपरोड़ा क्षेत्र के मड़ई गांव में ये दुर्घटना हुई। सुबह तकरीबन 4 बजे रायपुर से अंबिकापुर के सीतापुर जाने के लिए रॉयल बस सर्विस की तेज रफ्तार स्लीपर बस खड़ी ट्रेलर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस के एक तरफ के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के अनुसार सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ।

हादसे में ऑन द स्पॉट ही तीन पुरुष दो महिला व एक बच्चें की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक दर्जन यात्री घायल भी हुए है। जिनमें दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है, जिससे मौतों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है।

हाइवे पेट्रोलिंग ने बांगो थाने को इसकी सूचना दी। जिस पर पुलिस ने पहुंच कर रेस्कयू कर बस से लोगों को निकाला और घायलों को जिला अस्पताल कोरबा पहुंचाया है। जहां इलाज के दौरान एक और बच्चे की भी मौत हो गई। दुर्घटना में घायल दो यात्रियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सामान्य रूप से घायल व्यक्तियों का इलाज पोड़ी उपरोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।