spot_img

सरपंच और उनके पति की सड़क हादसे में मौत, बीच सड़क में शव रखकर ग्रामीणों ने मांगा 50 लाख मुआवजा

HomeCHHATTISGARHसरपंच और उनके पति की सड़क हादसे में मौत, बीच सड़क में...

बेमेतरा। छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा के ब्‍लाक मुख्यालय नवागढ़ से छिरहा मार्ग पर सड़क हादसे (BEMETRA NEWS) में महिला सरपंच और उसके पति की मौत हो गई। रायपुर में सरपंच संघ के महाप्रदर्शन से वापस लौटने के दौरान दोनों डीजे गाड़ी की चपेट में आ गए। जिससे अस्पताल ले जाने के दौरान दोनों की मौत हो गई।

भैयाजी यह भी देखे: पत्‍नी ने लोहे की राड से हमलाकर पति को मारा

मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग

घटना के बाद आक्रोशित सरपंच संघ ने नवागढ़ के राजीव गांधी चौक में चक्कजाम कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए बेमेतरा एसडीओपी राजीव शर्मा दल बल (BEMETRA NEWS) के साथ नवागढ़ पहुंचे। जहां सरपंच संघ व परिजनों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वे शव को बीच सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान सरपंच संघ के सदस्‍य मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए मुआवजा राशि देने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी करते रहे। मौके पर जमे भीड़ को बारिश की फुहारों ने तीतर बीतर कर दिया। इस घटना से क्षेत्र में माहौल गमगीन एवं तनावपूर्ण हो गया है।

मालूम हो कि घटना शनिवार रात की है। नवागढ़ विधानसभा अंतर्गत ग्राम चरगवां की महिला सरपंच धर्मिन बाई निषाद और उसके पति कौशल निषाद शनिवार को रायपुर में सरपंच संघ के महाधरना प्रदर्शन में शामिल होकर वापस (BEMETRA NEWS)  लौट रहे थे। तभी नवागढ़ छिरहा मार्ग पर तेज रफ्तार डीजे वाहन ने टक्‍कर मार दी। नवागढ़ थाने की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला सरपंच धर्मिन बाई ने नवागढ़ अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। सरपंच पति कौशल निषाद की बेमेतरा अस्पताल पहुंचने के बाद मौत हो गई।