spot_img

Diwali Edition : Oppo F17 Pro भारत में लांच, जाने कीमत और फीचर

HomeINTERNATIONALBUSINESSDiwali Edition : Oppo F17 Pro भारत में लांच, जाने कीमत और...

वेबडेस्क / Oppo ने अपने स्मार्टफोन की, जो सबसे अच्छी सीरीजो में से एक है , F सीरीज का 17 वर्जन लॉच किया है, जो अब भारत में भी उपलब्ध हो गया है। अगर आप भी अच्छे कैमरा और सेल्फी के शौक रखते है , तो ओप्पो मोबाइल आपके लिए सबसे अच्छा फोन है। oppo F17 Pro एक स्मार्टफोन है , जो F सीरीज का अपडेटेड वर्जन है, वैसे तो ओप्पो के सभी फ़ोन में कैमरा को लेकर काफी पसंद किया जाता है।

पर अब इसमें भी लम्बी चलने वाली बैटरी, साउंड ,ऑडियो जैसे फीचर्स के साथ आएगा। Oppo F17 Pro दिवाली एडिशन एक मैट गोल्ड और नीले कलर में उपलब्ध है। यह Amazon.in पर प्री-ऑर्डर के लिए है ,जिसकी 23 अक्टूबर से बिक्री शुरू हो गई है।
इस फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 23,990 रुपये है ।

Oppo F17 Pro

भैयाजी ये भी देखें-भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह बोले, “कांग्रेस के वादे और इरादे दोनों नेक नही”

Oppo F17 Pro के फीचर

अपको बता दे की इस फोन में Quad रियर कैमरा सेटअप है , जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और दो 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा हैं। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, ओप्पो एफ 17 प्रो में डुअल कैमरा है। 16-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा के साथ फ्रंट में सेटअप है ।
यह स्मार्टफोन Android 10 पर ColorOS 7.2 का ऑपरेटिंग सिस्टम से लेस है, और इसमें 6.43-इंच का फुल-एचडी (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले है।फोन में Octa core MediaTek Helio P95 का प्रोसेसर है।
F17 में 8 जीबी रैम के साथ है, 128 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज है जिसका माइक्रोएसडी कार्ड Expandable है ।

इसमें 4,015mAh की बैटरी दी है, जिसमें 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक है। फोन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G VOLTE Wifi ,blutooth ,GPS /A-GPS और USB Type-C और 3.5 FM Headphone Jack शामिल हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Oppo F17 Pro

भैयाजी ये भी देखें-सरसंघ संचालक मोहन भागवत बोले, हिन्दुत्व का मतलब केवल पूजा नहीं…

Oppo F17 Pro के ऑफर

इस एक्सक्लूसिव दिवाली बॉक्स में 10,000mAh का पावर बैंक और दिवाली एक्सक्लूसिव बैक कवर शामिल है।
F17 Pro दिवाली एडिशन पर लॉन्च ऑफर में 16,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर, No Cost EMI विकल्प, HDFC बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट, अमेजन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत कैशबैक प्राइम-मेंबर्स के लिए।
Non Prime मेंबर के लिए 3 प्रतिशत तक कैशबैक, एक साल के लिए डैमेज प्रोटेक्शन, और 180 दिनों के लिए एक बार स्क्रीन रेप्लेस्मेंट का भी ऑफर है।

Oppo ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस नए F17 Pro दिवाली एडिशन की घोषणा की।