spot_img

लीगल एड डिफेंस काउसिंल भर्ती की बढ़ी तारीख, अब 9 सितंबर तक करे आवेदन

HomeCHHATTISGARHलीगल एड डिफेंस काउसिंल भर्ती की बढ़ी तारीख, अब 9 सितंबर तक...

कोरबा। लीगल एड डिफेंस काउसिंल सिस्टम के अंतर्गत रिक्त पदों में भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी गयी है। सचिव, छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर के निर्देशानुसार समस्त सचिव,

भैयाजी ये भी पढ़े : पोषण जागरूकता के लिए निकली साइकिल रैली, मंत्री अनिला भेड़िया हुई शामिल

जिला विधिक सेवा प्राधिकरणों को सूचित किया गया है कि कार्यपालक अध्यक्ष, छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर के निर्देशानुसार काउसिंल में भर्ती के लिए अब 09 सितम्बर 2022 तक आवेदन कर सकेंगे।

लीगल एड डिफेंस काउसिंल अंतर्गत चीफ डिंफेंस काउसिंल, डिप्टी डिफेंस काउसिंल एवं असिस्टेट डिफेंस काउसिंल की रिक्त पदांे में भर्ती की जाएगी। आवेदन पत्र समस्त जिला विधिक सेवा प्राधिकरणों में भराया जा रहा है।

राज्य में कर्मचारी संघ द्वारा किये गये हड़ताल के कारण चीफ एवं डिप्टी लीगल एड डिफेंस काउंसिल के पद पर आवेदन पत्र प्रस्तुत करने वाले आवेदकों को जजमेंट एवं क्रास एग्जामिनेशन की प्रति प्राप्त होने में कठिनाई हुई। इस कारण आवेदन प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि में वृद्वि की गयी हैं।

सदस्य सचिव द्वारा जजमेंट एवं क्रॉस एग्जामिनेशन की कॉपी त्वरित रूप से आवेदकों को प्रदाय कराए जाने के संबंध में निर्देशित किया गया है। साथ ही कि सभी जिलों में कॉपिंग सेक्शन में पृथक से एलएडीसी हेतु डेस्क बनाये जाने के भी निर्देश दिये गये है।

भैयाजी ये भी पढ़े : गणेश विसर्जन में रात 10 बजे के बाद नहीं बजेंगे डीजे, धुमाल…होगी कार्यवाही

आवेदन के संबंध में चाहे गई कॉपी आवेदनों का प्राथकिता के आधार पर तत्काल निराकरण करने भी कहा गया है। जिससे कि नालसा कि उक्त स्कीम का परिपालन सुनिश्चित किया जा सकें।