spot_img

पैसे के बंटवारे को लेकर भिड़े पुलिसकर्मी, चलाए लात घूंसे

HomeNATIONALपैसे के बंटवारे को लेकर भिड़े पुलिसकर्मी, चलाए लात घूंसे

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन में खाकी को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां डायल 100 पर तैनात सिपाही और होमगार्ड (POLICE NEWS) आपस में भिड़ गए और दोनों एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे और थप्पड़ की बौछार करने लगे। इस दौरान राहगीरों ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही और होमगार्ड दोनो को निलंबित कर दिया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : बेटे ने बाप को बेलन से इतना पीटा कि चली गई जान, 19 जगह मिले चोट के निशान

मामला जालौन के रामपुरा कस्बे का है। जहां डायल 100 पर तैनात सिपाही और होमगार्ड के बीच जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम करीब 6 बजे दोनों शराब के नशे (POLICE NEWS)  में गाड़ी लेकर ड्यूटी जा रहे थे। तभी वहां पर दोनों के बीच रुपये बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। इनमें रुपये बंटवारे को लेकर पहले अनबन हुई। बाद में जमकर मारपीट हुई। गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग कर दिया। डायल 100 की गाड़ी पर होमगार्ड चालक के पद पर तैनात है। होमगार्ड ने बताया कि वसूली के दौरान वह भी सिपाही के साथ था। लेकिन जब रुपये मांगे तो सिपाही ने अपशब्द कहने लगा और मारपीट करने लगा। बीच सड़क पर हुई मारपीट की घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

मामला संज्ञान में आया है

इस मामले में जालौन के एसपी ने बताया (POLICE NEWS) कि सिपाही और होमगार्ड के बीच मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच सीओ माधौगढ़ को दे दी गई है। सिपाही को निलंबित कर दिया गया है और होमगार्ड को वापस होमगार्ड ऑफिस भेज दिया गया है। होमगार्ड कमांडेंट को पत्र लिख कर होमगार्ड पर कार्यवाही करने को कहा गया है। इस तरह की बदतमीजी और गलत व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।