spot_img

बढ़ते अपराध पर बोले सुंदरानी, सिंहदेव ने जैसे पंचायत छोड़ा वैसे साहू छोड़ दें गृह विभाग

HomeCHHATTISGARHबढ़ते अपराध पर बोले सुंदरानी, सिंहदेव ने जैसे पंचायत छोड़ा वैसे साहू...

रायपुर। शहर जिला भाजपा अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने राजधानी में आज फिर एक युवक की हत्या और इसके विरोध में रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाइवे में टायर जलाकर चक्काजाम की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि अब राजधानी की कानून व्यवस्था पूरी तरह दम तोड़ चुकी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : शिक्षक दिवस : राज्यपाल ने कहा विद्यार्थियों को हर चुनौतियों के…

राजधानी में जंगलराज चल रहा है। रायपुर नगर अंधेर नगरी बन गया है। हर रोज हत्या, बलात्कार, लूट, चोरी, राहजनी की वारदातें बता रही हैं कि राजधानी तक पर राज्य सरकार का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। जब भूपेश बघेल सरकार से राजधानी नहीं सम्हल रही है तब समझा जा सकता है कि प्रदेश क्या सम्हाल सकते हैं!

भाजपा शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि हाल ही में हत्या जैसी जघन्य वारदातों का सिलसिला साबित कर रहा है कि गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू अपने विभाग को सम्हाल नहीं पा रहे हैं। पुलिस का काम केवल राजनीतिक विरोधियों का दमन और कांग्रेस पोषित माफिया, अपराधियों का संरक्षण करना ही रह गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : सीएम भूपेश बघेल बोले, गौठानों में गौ माता के साथ धरती…

या तो उन्हें विभागीय काम करने नहीं दिया जा रहा अथवा वे अपने मुखिया की तरह नकारा हैं और वे भी मुख्यमंत्री की राह पर चल रहे हैं। यदि उन्हें गृह विभाग में काम नहीं करने दिया जा रहा तो जैसे टीएस सिंहदेव ने पंचायत विभाग छोड़ दिया, वैसे ही वे गृह विभाग छोड़ क्यों नहीं देते।