spot_img

स्मार्ट सिटी के कार्यों में देर करने वाले ठेकेदारों पर होगी कार्रवाई

HomeCHHATTISGARHस्मार्ट सिटी के कार्यों में देर करने वाले ठेकेदारों पर होगी कार्रवाई

रायपुर। स्मार्ट सिटी के अटके हुए प्रोजेक्ट को लेकर अब ठेकेदारों (RAIPUR NEWS) पर कार्रवाई की जाएगी। कलेक्टर ने शनिवार को स्मार्ट सिटी के कार्यों की समीक्षा करते हुए यह निर्देश दिया है।

कलेक्टर डॉ. भुरे ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी प्रोजेक्ट आम लोगों के लिए पूरी तरह से उपयोगी रहे, इसका ध्यान रखें एवं इनके रखरखाव पर भी समुचित ध्यान रखा जाए। उन्होंने यह भी कहा है कि यदि किसी प्रोजेक्ट (RAIPUR NEWS)  को तय समय सीमा में पूरा करने में कोई एजेंसी उदासीनता बरत रही है तो उन पर नियमानुसर कार्रवाई की जाए।24म7 जल आपूर्ति, स्मार्ट रोड, यूथ हब, शास्त्री बाजार जीर्णोद्धार योजना सहित जल निकास, तालाब सौंदर्यीकरण आदि योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी।

भैयाजी ये भी देखें : हिन्दुस्तान कॉपर के पूर्व सीएमडी समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज

कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने अधिकारियों की बैठक लेकर रायपुर में स्मार्ट सिटी मिशन के तहत संचालित योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली एवं दिशा-निर्देश दिए। स्मार्ट सिटी मिशन (RAIPUR NEWS)  के तहत पूर्व एवं वर्तमान में संचालित सभी कार्य योजनाओं की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने सभी प्रोजेक्ट इंचार्ज से कहा है कि पूर्ण हो चुकी योजनाओं के रखरखाव के लिए कार्य एजेंसियों को निर्देशित करने के साथ ही इसकी नियमित मॉनिटरिंग भी करें। बैठक में रायपुर स्मार्ट सिटी लि. के प्रबंध संचालक मयंक चतुर्वेदी, परिवीक्षाधीन आई.ए.एस. अधिकारी जयंत नाहटा, मुख्य परिचालन अधिकारी उज्जवल पोरवाल सहित रायपुर स्मार्ट सिटी लि. के सभी अधिकारी शामिल रहे।