spot_img

Video : भेंट मुलाकात में मुख्यमंत्री की घोषणा, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सड़क, भवन की भी सौगात

HomeCHHATTISGARHBILASPURVideo : भेंट मुलाकात में मुख्यमंत्री की घोषणा, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सड़क,...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के लिए रायगढ़ के नवापारा में ग्रामीणों के बीच पहुंचे। जहाँ उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात कर शासन की योजनाओं की नब्ज़ टटोली। इसके आलावा सीएम बघेल ने यहाँ कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी की। सीएम ने नवापारा में उपस्वास्थ्य केंद्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में विकसित करने की घोषणा की है।

भैयाजी ये भी देखें : CM बघेल पहुंचे नवापारा के मुनिचुआं आश्रम, पूजा-अर्चना कर मांगी खुशहाली

इसके साथ मुख्यमंत्री ने ग्राम कठानी में उप स्वास्थ्य केंद्र हेतु नवीन भवन, एकताल मार्ग से लहंगापाली तक सड़क निर्माण, ग्राम पंचायत पुसौर के बोराडीपा में सर्व समाज हेतु सामुदायिक भवन का निर्माण की घोषणा की है।

इसके अलावा मुखिया ने ग्राम पंचायत मिडमिडा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हेतु नवीन भवन निर्माण, ग्राम मल्दा में पहुँचविहीन ग्राम सोडकला तक सड़क निर्माण, मुनिचुआं आश्रम परिसर में 10 लाख की लागत से बाउण्ड्री वाल निर्माण कराने का भी ऐलान किया है।

भैयाजी ये भी देखें : झारखंड मामलें में बोले सीएम भूपेश, प्रजातंत्र का चीरहरण कर रही…

सीएम ने लोगों की मांग पर पुसौर के बड़ी हरदी में मिनी स्टेडियम की घोषणा की है। वहीं महानदी के समीप सभी बाढ़ प्रभावित गांवों में बाढ़ राहत केंद्रों का निर्माण और रेंगालपाली में शासकीय उउच्चतर माध्यमिक विद्यालय भवन निर्माण की घोषणा की है।