spot_img

चचेरे देवर ने की थी महिला की गला काटकर हत्या

HomeCHHATTISGARHचचेरे देवर ने की थी महिला की गला काटकर हत्या

बिश्रामपुर। नगर के एसईसीएल कालोनी क्षेत्र में पतियारो बरगाह नामक महिला की गला काटकर हत्या (murder) करने के मामले में बिश्रामपुर पुलिस ने मृतका के चचेरे देवर बबलू बरगाह को गिरफ्तार कर अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से महिला की हत्या में प्रयुक्त लोहे का गंडासा बरामद कर लिया है। आरोपित के अनुसार महिला द्वारा शराब पीकर गाली गलौज करने से वह परेशान था।

मामला नगर में स्थित एसईसीएल के आफिसर्स कालोनी क्षेत्र का था। मिथला मंच भवन के समीप गई झोपड़पट्टी में रहने वाली पतियारो देवी पति मुगदार बरगाह 45 वर्ष गुरुवार की देर शाम वह शराब के नशे में घर से समीप स्थित झोपड़पट्टी तरफ निकली थी। उसे अंतिम बार वही समीप रहने वाले उसके चचेरे देवर बबलू के घर देखा गया था। शुक्रवार को सुबह महिला का शव आफिसर्स कालोनी के पास मिला था।

इसलिए की हत्या

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने पुलिस टीम ने पुलिस डाग की मदद ली थी। हत्या (murder) का शिकार महिला के घर से थोड़ी दूरी पर रहने वाले उसके चचेरे देवर बबलू बरगाह (यादव) के घर और आसपास तक पुलिस डाग पहुंचा था। उसी आधार पर पुलिस ने बबलू बरगाह को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। उसने हत्या करने की बात कबूल की। उसने बताया कि उसकी भाभी अक्सर शराब पीकर गाली गलौज करती थी। उस दिन भी शराब के नशे में काफी गाली गलौज कर रही थी। इसी बात से आक्रोशित होकर उसने रात में उसे अपने घर जाकर गड़ासा से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी थी और लाश को स्वयं ले जाकर सड़क किनारे फेंक दिया था।