spot_img

हुमा कुरैशी का “महारानी” के बाद “मोनिका…” में दिखा गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन

HomeENTERTAINMENTहुमा कुरैशी का "महारानी" के बाद "मोनिका..." में दिखा गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन

रायपुर। राजकुमार राव और हुमा कुरैशी-स्टारर मोनिका, ओ माय डार्लिंग से सोमवार को जारी स्टिल्स का एक नया सेट, नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होने के लिए तैयार है, जिसमें हुमा कुरैशी का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : ऐक्ट्रेस रकुल प्रीत ने कहा “अक्षय सर के साथ काम करना शानदार अनुभव”

जाहिर है इससे पहले हुमा कुरैशी महारानी में अपने किरदार के सुर्खियां बटोर चुकी हैं। हुमा ने अपने शोशल प्लेटफार्म में तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, देखने की वजह, इस्का कहानी अच्छी है। यह फिल्म वासन बाला द्वारा निर्देशित एक नव-नोयर क्राइम-ड्रामा थ्रिलर है।

मोनिका, ओ माई डार्लिंग की टीम फिल्म्स डे में शामिल हुई और दर्शकों से एक साथ काम करने, अनूठी शैली और फिल्म बनाने के पीछे क्या कारण थे, के बारे में बात की।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, वासन बाला ने कहा, मोनिका, ओ माय डार्लिंग मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और हम रहस्य और ड्रामा से भरपूर इस ट्विस्टेड क्राइम कॉमेडी के साथ सभी का मनोरंजन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

माचिस शॉट्स और नेटफ्लिक्स के साथ जुड़ना हमारे शानदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ इस अनूठी कहानी को जीवंत करने के लिए एक परम आनंद दिया गया है। मोनिका, ओ माई डार्लिंग एक नव-नोयर है जो उस संपूर्ण योजना के बारे में फिल्मों के लिए एक श्रोत है जिसने शामिल लोगों के जीवन में तबाही मचाई।

फिल्म की घोषणा पिछले साल जुलाई में की गई थी। वासन बाला द्वारा निर्देशित, माचिस शॉट्स द्वारा निर्मित, मोनिका, ओ माय डालिर्ंग में राधिका आप्टे, सिकंदर खेर, भगवती पेरुमल, आकांक्षा रंजन कपूर, सुकांत गोयल और जैन मैरी खान भी हैं।

दिलचस्प बात यह है कि सिकंदर खेर को छोड़कर, मुख्य कलाकारों के सभी सदस्यों ने पहले नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग किया है, जिन्होंने सुष्मिता सेन-स्टारर डिज्नी प्लस हॉटस्टार श्रृंखला आर्या में दौलत की अपनी भूमिका से पहचान हासिल की थी।