spot_img

गृह मंत्री अमित शाह ने किया रामोजी राव से की मुलाकात

HomeNATIONALगृह मंत्री अमित शाह ने किया रामोजी राव से की मुलाकात

दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (AMIT SHAH) इस समय तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हैं। वह यहां हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पर पहुंचने के तुरंत बाद मंदिर गए और पूजा-अर्चना की। इसके बाद तेलंगाना के मुनुगोड़े विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए उन्होंने पार्टी के लिए प्रचार किया। पार्टी के प्रचार की औपचारिक शुरुआत एक जनसभा के जरिए की गई। इसके बाद अमित शाह ने रामोजी फिल्म सिटी का दौरा किया, जहां उन्होंने रामोजी फिल्म सिटी के चेयरमैन रामोजी राव से मुलाकात की।

भैयाजी यह भी देखे : PM के दोस्त की वजह से नहीं लागू हो रही MSP: सत्यपाल मलिक

मुनुगोड़े में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (AMIT SHAH) ने रविवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना की के. चंद्रशेखर राव की सरकार किसान और दलित विरोधी है। राव सरकार तेलंगाना के किसानों को नरेंद्र मोदी सरकार की किसान कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रखने का पाप कर रही है। उन्होंने यह भी दावा किया कि केंद्र की ओर से दो लाख करोड़ रुपये दिए जाने के बावजूद तेलंगाना कर्ज के जाल में फंसा हुआ है। हैदराबाद से करीब 85 किलोमीटर दूर स्थित मुनुगोडे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने दावा किया कि मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव नीत सरकार किसानों को प्रधानमंत्री बीमा योजना से दूर रखकर पाप कर रही है।

टीआरएस सरकार किसानों की दुश्मन है

उन्होंने (AMIT SHAH) भरोसा दिया कि अगर अगले विधानसभा चुनाव में जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार बनाती है तो किसानों से धान के एक-एक दाने की खरीद सुनिश्चित करेगी। धान खरीद के मुद्दे का संदर्भ देते हुए शाह ने कहा, ‘टीआरएस सरकार किसानों की दुश्मन है.’ टीआरएस के चुनावी वादों को रेखांकित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि केसीआर दलितों को तीन एकड़ जमीन और दो शयनकक्ष का मकान व बेरोजगारों को तीन हजार रुपये की वित्तीय सहायता देने में असफल हुए हैं।