spot_img

लाठीचार्ज मामलें में बोले नेताप्रतिपक्ष, अपने खिलाफ उठी आवाज को सहन नहीं कर पा रही सरकार

HomeCHHATTISGARHलाठीचार्ज मामलें में बोले नेताप्रतिपक्ष, अपने खिलाफ उठी आवाज को सहन नहीं...

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भिलाई के कुम्हारी थाना अंतर्गत ग्राम देवबलौदा में सड़क हादसे से एक छात्रा की मौत के बाद निर्मित परिस्थितियों के बाद पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि सड़क हादसे में एक बच्ची की मौत के बाद ग्रामीणों ने जब उग्र प्रदर्शन किया तब पुलिस ने उन पर बल का प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज कर दिया।

भैयाजी ये भी देखें : कोरिया : इवनिंग वैक्सीनेशन ड्राइव में 20 हजार को लगा कोविड…

इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं और ग्रामीणों द्वारा बच्ची की मौत के बाद परिवार के सहयोग के लिए जब प्रदर्शन किया तो प्रदेश की गूंगी पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए वह कम है। प्रदेश में लगातार सड़क हादसे के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जगदलपुर शहर के समीप एक हादसे में पांच लोगों की मौत हुई।

इन दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने की दिशा में पुलिस विभाग कुछ नहीं कर रही है और प्रदेश की पुलिस के कुछ आला अधिकारी केवल भय पैदा कर विपक्ष के नेताओं व कार्यकर्ताओं पर दुर्भावनापूर्ण कार्यवाही कर रहे हैं। जिसका हम सही समय पर करारा जवाब देंगें।

भैयाजी ये भी देखें : कर्मचारियों की हड़ताल को नक्सलियों का समर्थन, कहा-मांगें है न्यायसम्मत…

नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने कहा कि प्रदेश में अपराध चरम पर है। हर तरफ हत्या, लूट, डकैती, अनाचार, छेड़छाड़ व अपहरण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं और तब केवल प्रदेश के गृहमंत्री औपचारिकता के नाम पर ही पुलिस की बैठक ले रहे हैं जिसका कुछ परिणाम आने वाला नहीं है। प्रदेश में हर तरफ अपराधियों का बोलबाला है, और पुलिस अपराधियों के ऊपर कोई लगाम नहीं कस पा रही है। उन्होंने पूरे प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने ठोस कार्यवाही की मांग प्रदेश के गृह मंत्री से किया है।