spot_img

स्कूली छात्रा को वाहन ने कुचला, रायपुर से भिलाई तक जाम

HomeCHHATTISGARHस्कूली छात्रा को वाहन ने कुचला, रायपुर से भिलाई तक जाम

भिलाई। जिले में सड़क दुर्घटनाओं में (BHILAI NEWS) मौत का सिलसिला लगातार जारी है। आज फिर सड़क हादसे में स्कूली छात्रा की मौत हो गई है। कुम्हारी थाना अंतर्गत देवबलौदा में पेट्रोल पंप के पास एक ट्रांजिट मिक्सर मशीन ने स्कूली छात्रा को कुचल दिया। इस दुर्घटना में 9वीं की छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया है। जिससे रायपुर से दुर्ग मार्ग में गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

भैयाजी ये भी देखें : जैतुसाव मठ में कृष्ण जन्माष्टमी पर मालपुआ का भोग

मुआवजे की मांग कर रहे ग्रामीण

जानकारी के अनुसार जंजगिरी हायर सेकंडरी स्कूल (BHILAI NEWS)  में 9वीं की छात्रा खुशी साहू उरला स्थित अपने घर से अपनी सहेली के साथ स्कूल जाने के लिए निकली थी।दो छात्राएं स्कूल जाने के लिए नेशनल हाइवे पार कर रहे थे।उसी दौरान ट्रांजिट मिक्सर मशीन ने छात्रा टक्कर मारी और उसे रौंदते हुए निकल गई। इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी सहेली को मामूली चोट आई है।

रायपुर से भिलाई तीन तक वाहनों की लाइन

दुर्घटना स्थल पर लगभग डेढ़ घंटे (BHILAI NEWS) से चक्का जाम है। इसके कारण रायपुर की तरफ कुम्हारी टोल प्लाजा के आगे और दुर्ग की तरफ भिलाई तीन तक वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। पुलिस बल प्रदर्शनकारियों को शांत करने में लगे है।वहीं ट्रक कंपनी के अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाकर मुआवजा देने के बाद जाम खोलने की बात कहे रहे हैं।