spot_img

जम्मू के सिधरा में 6 लोगों की संदिग्ध मौत, पुलिस ने बनाई SIT

HomeNATIONALजम्मू के सिधरा में 6 लोगों की संदिग्ध मौत, पुलिस ने बनाई...

जम्मू। जम्मू के सिधरा इलाके में एक ही परिवार के 6 सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने बताया है कि मरने वालों में 4 पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन सभी लोगों ने जहर खाया है। गोलियों के निशान नहीं मिले हैं। हालांकि, अभी पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। इसके बाद मौत की वजह साफ हो सकेगी। सभी शवों को जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भेज दिया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: कब्र खोदकर निकाला गर्भवती महिला का शव, पुलिस जुटी जांच में

दो घरों में मिलीं 6 लाशें

मरने वालों में पांच मरमत डोडा और एक श्रीनगर के बरजुल्ला इलाके (Jammu and Kashmir Police) का रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उनकी दो बेटियों नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटे जफर सलीम और दो रिश्तेदारों नूर उल हबीब और सजाद अहमद के रूप में हुई है। लाशें दो घरों से बरामद हुई हैं।

जम्मू पुलिस ने बनाई स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम

मामले की जांच के लिए संजय शर्मा (एसपी ग्रामीण), प्रदीप कुमार (एसडीपीओ नगरोटा), इंस्पेक्टर विश्व प्रताप (एसएचओ नगरोटा) और एसआई माजिद हुसैन (आईसी पीपी सिधरा) के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है। पुलिस का कहना है कि मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

पुलिस को फोन पर मिली मौत की खबर

जांच अधिकारियों ने बताया कि रात 9:45 पर (Jammu and Kashmir Police) किसी ने फोन पर यह सूचना दी कि एक घर में कुछ लोगों की मौत हो गई है। इसके बाद 10 बजे पुलिस मौके पर पहुंची। रात करीब 1 बजे लाशों को पोस्टमॉर्टम लिए भेजा गया।