spot_img

भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी की पुण्यतिथि, देशभर में दी जा रही श्रद्धांजलि

HomeNATIONALभारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी की पुण्यतिथि, देशभर में दी जा रही...

नई दिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी की पुण्यतिथि पर देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने अपनी श्रद्धांजलि दी है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने “सदैव अटल” स्मारक पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : बस्तर फाईटर आरक्षक भर्ती की चयन सूची जारी, 2100…

उन्होंने अटल जी की कहीं हुई कुछ पंक्तिया ट्वीट करते हुए लिखा “भारत कोई भूमि का टुकड़ा नहीं है, एक जीता जागता राष्‍ट्र पुरूष है। महान राष्ट्रवादी, प्रखर वक्ता देश के पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न परम आदरणीय श्री #अटल_बिहारी_वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर शत शत नमन।”

इधर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। आज आदरणीय अटल जी की पुण्य तिथि पर सदाव अटल जी के दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। हम भारत की सेवा के लिए अटल जी के प्रयासों से प्रेरित हैं। उन्होंने भारत को बदलने और 21वीं सदी की चुनौतियों के लिए हमारे देश को तैयार करने के लिए अग्रणी प्रयास किए।

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर आज नई दिल्ली स्थित “सदैव अटल” स्मारक जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। अपने ट्वीट्स में अमित शाह ने कहा कि श्रद्धेय अटल जी ने माँ भारती के गौरव को पुनर्स्थापित करने के लिए अपने जीवन का प्रत्येक क्षण खपाया। उन्होंने भारतीय राजनीति में गरीब कल्याण व सुशासन के नए युग की शुरुआत की और साथ ही विश्व को भारत के साहस व शक्ति का भी अहसास कराया। आज उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें नमन।

इधर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि “भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के पथ प्रदर्शक एवं प्रेरणा स्रोत, श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि।”