spot_img

मां-बेटे ने ओला ड्राइवर से ठगे 1.41 लाख

HomeCHHATTISGARHमां-बेटे ने ओला ड्राइवर से ठगे 1.41 लाख

रायपुर। राजधानी में ऐसी भी ठगी हो रही है। मां-बेटे की एक ठग (RAIPUR NEWS) जोड़ी शहर के होटल में ठहरी है। इस ठग जोड़ी ने ओला कैब के चालक को झांसा देकर 1.41,138 रुपए हड़प लिए और लापता हो गए। कैब वाले की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

भैयाजी यह भी देखे: भोजली तिहार है छत्तीसगढ़ का फ्रेंडशिप डे, यहां परिवार भी निभातें है रिश्तें

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने ओला कैब वाले को बुलाकर शहर के महंगे इलाके में मकान खरीदने की इच्छा जताई और उसके बेटे ने खुद को बड़ा कारोबारी बताते हुए कैब वाले (RAIPUR NEWS) को अपना पार्टनर बनने का ऑफर दिया। कैब वाला उनके झांसे में ऐसे आया कि अपने क्रेडिट से उन्हें लोन में मोबाइल दिला दिया। फिर नया बैंक खाता खोलकर उसका क्रेडिट कार्ड भी उन्हें दे दिया। बाद में ठग जोड़ी उन्हीं क्रेडिट कार्ड से होटल का बिल चुकाकर रफूचक्कर हो गए। अब पुलिस होटल से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

ऐसे दिया झांसा

पुलिस के मुताबिक अवंति विहार के विजयनगर में रहने वाला डी रामाराव ओला कैब चलाता है। 4 अगस्त को होटल ट्रायटेन में ठहरे अभिजीत बेहरा को छोड़ने (RAIPUR NEWS) के लिए बुकिंग कॉल आया। वह होटल पहुंचा। वहां अभिजीत करीब 50 साल की महिला के साथ कार में बैठा। फिर उन्होंने रामाराव से कहा कि एक घर खरीदना है। अच्छी कॉलोनी दिखाओ। इसके बाद रामाराव उन्हें कचना और आसपास के इलाके में घुमाता रहा। उन्हें आनदंम सिटी भी ले गए।

वहां दोनों कॉलोनी के भीतर गए। फिर वापस लौटकर बताया कि एक मकान बुक कर लिया है। इसके बाद अगले दिन अभिजीत ने रामाराव को फिर होटल बुलाया और बताया कि वह फेसबुक कंपनी में काम करता है। रामाराव उसकी बातों में आ गया। इसके बाद उसे एक इलेक्ट्रानिक्स सामान के शोरूम में ले गए और उसके बजाज फाइनेंस कार्ड से वन प्लस 10 प्रो मोबाइल ले लिया। उसे आश्वासन दिया कि इसका ईएमआई उसकी कंपनी देगी। इसके बाद उसे होटल छोड़कर रामाराव अपने घर चला गया।