spot_img

10 दिनों की सीबीआई कस्टडी में भेजे गये टीएमसी नेता अणुव्रत मंडल, गौ तस्करी का मामला

HomeNATIONAL10 दिनों की सीबीआई कस्टडी में भेजे गये टीएमसी नेता अणुव्रत मंडल,...

दिल्ली। टीएम नेता अणुव्रत मंडल को अदालत ने 10 दिनों के लिए सीबीआई की कस्टडी में भेज दिया है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला अध्यक्ष अणुव्रत मंडल को गिरफ्तार किया था।

सीबीआई ने गुरुवार सुबह गौ तस्करी मामले के आरोपी तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल के घर यानी बीरभूम में बोलपुर के निचु पट्टी इलाके में छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले (CBI)  उनके घर को केंद्रीय बलों ने घेर लिया था. ताकि कोई सीबीआई की कार्रवाई में दखल ना दे। बुधवार को अणुव्रत ने यह कहकर सीबीआई के समक्ष पेश होने से इंकार कर दिया था कि वह बीमार हैं।

भैयाजी यह भी देखे: ओमिक्रॉन के नये सब वेरिएंट BA 2.75 ने बढ़ाई चिंता, आधे से अधिक मरीजों में इसी का संक्रमण

अणुव्रत मंडल के वकीलों ने अपने मुवक्किल के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देने के लिए अस्पतालों से दो प्रिस्क्रिप्शन भी सीबीआई को सौंपे थे। लेकिन एसएसकेएम अस्पताल और बोलपुर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल (CBI)  के प्रिस्क्रिप्शन में बहुत अंतर पाया गया।सीबीआई ने जब अन्य डॉक्टरों से बात की, तो मामला संदेहास्पद लगा। इसके बाद गुरुवार को उन्होंने अणुव्रत मंडल के घर पर ही छापा मारकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि सीबीआई ने गौ तस्करी मामले में संलिप्त अंगरक्षक सहगल हुसैन को गिरफ्तार कर कई अहम जानकारियां हासिल कर ली हैं।