spot_img

रिलीज़ हुई अक्षय की “रक्षाबंधन” और आमिर की “लाल सिंह चड्ढा”, मिला ऐसा रिस्पांस

HomeENTERTAINMENTरिलीज़ हुई अक्षय की "रक्षाबंधन" और आमिर की "लाल सिंह चड्ढा", मिला...

मुंबई। इस साल रक्षा बंधन के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में आपस में भिड़ रही हैं। आमिर खान और करीना कपूर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’, जो हॉलीवुड की हिट ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिन्दी रिमेक है, आज रिलीज हो गई।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “गिना” से सनी लियोन का फर्स्ट लुक ज़ारी…दिख रही स्टनिंग

वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षा बंधन’ भी बड़े पर्दे पर आ चुकी है, फिलहाल दोनों ही फिल्में स्क्रीन पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही हैं।

बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर्स की फिल्म एक ही दिन पर रिलीज हो रही है ऐसे में आमिर ने दोनों फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दीं, वहीं अक्षय कुमार भी उम्मीद लगाएं बैठे हैं कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा सके।

दोनों फ़िल्में बेहतर प्रदर्शन करें-अक्षय

अक्षय ने हाल ही में कहा, “मुझे लगता है कि यह अच्छा है क्योंकि यह हमारी इंडस्ट्री के लिए ये अच्छा होगा कि दोनों फिल्में एक साथ बहुत अच्छा काम करें। छुट्टियां आ रही हैं, सप्ताह में लगातार 4 छुट्टियां हैं और मुझे लगता है कि अगले सप्ताह कोई खास फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। मैं चाहता हूं कि दोनों फिल्में अच्छा करें क्योंकि हमारी इंडस्ट्री यही चाहती है और आगे भी ऐसा ही चाहेगी।”

रक्षाबंधन आम आदमी की फिल्म-आमिर

इधर आमिर से क्लैश के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि दोनों फिल्में अच्छा करेंगी। मैंने रक्षा बंधन का ट्रेलर देखा है और मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं पूछ रहा था कि क्या हम ऐसी फिल्में बनाते हैं जो रेलिवेंट हों। ये एक फिल्म है जो काफी रेलिवेंट है। यह एक आम आदमी की फिल्म है जिसे आर्थिक स्थिती की समस्या है।”

एडवांस बुकिंग से हुई दोनों की कमाई

दोनों फिल्मों के रिलीज होने से कुछ समय पहले से ही इसके लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी, जिससे इसने औसत कलेक्शन कर लिया था। फिलहाल ऑडियंस को देखकर ऐसा लगता है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ अपने पहले दिन लगभग 10-15 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज कर सकती है, जबकि ‘रक्षाबंधन’ को भी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन यही उम्मीद है।