spot_img

धरमलाल कौशिक ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, बदलाव की चर्चा को मिला ज़ोर

HomeCHHATTISGARHधरमलाल कौशिक ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, बदलाव की चर्चा को...

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा में चल रही उठापटक के बीच विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक दिल्ली पहुंचे हुए है। आज उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात की है।बताया जा रहा है कि कौशिक ने नड्डा से मुलाकात के दौरान राज्य के तमाम राजनीतिक परिदृष्य के साथ संगठन को लेकर चर्चा की है।

भैयाजी ये भी देखें : Weather Alert : आज भी जमकर होगी बारिश…रायपुर के लिए येलो…

दरअसल भाजपा ने मिशन 2023 के लिए संगठन में बड़ा फेरबदल किया है। संगठन ने आदिवासी की बजाए ओबीसी नेता को नेतृत्व सौप कर एक बड़ा दांवया लगाया है। मंगलवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर बिलासपुर सांसद अरुण साव की नियुक्ति के बाद से ही कई नई नियुक्तियों की ख़बरों का बाजार बड़ी ज़ोर शोर से गर्म हुआ है।

इसी क्रम में नेताप्रतिपक्ष के भी बदले जाने की ख़बरें सियासी गलियारों में दौड़ रही है। इस बीच धरमलाल कौशिक का दिल्ली जाना, और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करना भी इसी फेरबदल से जोड़ कर देखा जा रहा है।

ट्वीट कर कहा “सौजन्य मुलाकात”

इधर छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से अपनी इस मुलाकात को महज़ एक सौजन्य मुलाक़ात बताया है।

भैयाजी ये भी देखें : परिवहन विभाग की पहल…सड़क के क़ायदें बताने सोशल मीडिया का सहारा

उन्होंने बक़ायदा इस मुलाकात की एक तस्वीर ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा “भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी से दिल्ली में सौजन्य भेंट किया।”