spot_img

9वीं की छात्रा का अपहरण, तीन गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARH9वीं की छात्रा का अपहरण, तीन गिरफ्तार

भिलाई। सुपेला पुलिस ने सोमवार (BHILAI NEWS) को 15 वर्षीय नाबालिग का अपहरण करने वाले उसके प्रेमी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सुपेला पुलिस ने सोमवार को 15 वर्षीय नाबालिग का अपहरण करने वाले उसके प्रेमी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

भैयाजी यह भी देखे: ATM में आग लगाने वाले फायरमैन, CCTV कैमरे में हुआ कैद

आरोपियों में रोहित सैनी उर्फ जीतू को छोड़कर बाकी तीन नाबालिग है। पुलिस ने सभी आरोपियों को धारा 363,366,376,342,34 के तहत गिरफ्तार (BHILAI NEWS) करके कोर्ट में पेश किया । जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक करीब ढाई महीने पहले 15 वर्षीय नाबालिग के परिजन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने नाबालिग को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर उसके परिजन को सौंप दिया है।

पुलिस की जांच में पता चला कि नाबालिग के अपहरण में परिजन ने 17 वर्षीय आरोपी प्रेमी पर शंका जाहिर की थी। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एएसआई रजनीकांत दीवान, खुशबु वर्मा, प्रधान आरक्षक संतोष शर्मा,आरक्षक सुरेंद्र पटेल और तोषी गोस्वामी की टीम को लगाया गया था। इसी आधार (BHILAI NEWS)  पर पुलिस ने तालपुरी इलाके से आरोपी को रविवार को हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि करीब ढाई महीने पहले उसने नाबालिग लड़की का अपहरण किया था। फिलहाल सभी को जेल दाखिल कर दिया गया है।