spot_img

ATM में आग लगाने वाले फायरमैन, CCTV कैमरे में हुआ कैद

HomeCHHATTISGARHBILASPURATM में आग लगाने वाले फायरमैन, CCTV कैमरे में हुआ कैद

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (BILASPUR NEWS) में ATM में आग लगाने वाले फायरमैन का VIDEO सामने आया है। इसमें एक युवक ATM से रुपए निकालने की कोशिश करता नजर आ रहा है। बार-बार प्रयास के बाद भी जब रुपए नहीं निकलते तो वह अपनी जेब से माचिस निकालता है और मशीन को ही जलाने की कोशिश में जुट जाता है। सनकी युवक का यह घटनाक्रम CCTV कैमरे में कैद हो गया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

भैयाजी यह भी देखे: छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू के मिले दो नए केस, अब 14 एक्टिव केस

जरहाभाठा इंदू चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक का ब्रांच है। बैंक ऊपरी मंजिल पर है और नीचे ATM है। 6 अगस्त की रात करीब 10.10 बजे एक युवक ATM में रुपए निकालने आया था। जब रुपए नहीं निकले तो उसने ATM में ही आग लगा दी। इससे ATM का की-बोर्ड जल गया। इस बीच शनिवार और रविवार बैंक बंद था। मैनेजर सुनील कुमार (35) सोमवार सुबह 9 बजे बैंक पहुंचे, तब घटना का पता चला।

CCTV फुटेज चेक करने पर आग लगाते दिखा युवक

मैनेजर सुनील कुमार (BILASPUR NEWS)  ने इस घटना का FIR सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह उन्हें ATM में आग लगने की जानकारी हुई, तब उन्होंने CCTV फुटेज चेक किया। इसमें एक युवक ATM बूथ में घुसकर मशीन को आग लगाते नजर आया। मैनेजर ने पुलिस को CCTV फुटेज भी सौंपा है। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ATM से रुपए नहीं निकले, तब लगाई आग

युवक के ATM में आग लगाने का CCTV फुटेज भी सामने आया है। कैमरे में युवक (BILASPUR NEWS)  अपना कार्ड लेकर अंदर जाते और बार-बार स्वाइप कर रकम निकालने का प्रयास करता नजर आ रहा है। इसके बाद भी जब ATM से रुपए नहीं निकले, तब कैमरे के सामने बात करते हुए युवक ने अपनी जेब से माचिस निकाली। फिर वहां रखे कागज के टुकड़ों को ATM के की-बोर्ड की जगह आग लगा दी। इससे ATM का रुपए निकासी, जमा करने की जगह व कार्ड रीडर की जगह जल गई।