spot_img

मीडियाकर्मी के बेटे को पड़ोसी मैकेनिक ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, फिरौती की रकम मांगने स्काइप से करता था कॉल

HomeNATIONALमीडियाकर्मी के बेटे को पड़ोसी मैकेनिक ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, फिरौती...

हैदराबाद. हैदराबाद के महबूबाबाद में मीडियाकर्मी के बेटे को अगवा करके जिंदा जलाने (Murder) का मामला सामने आया है। आरोपी हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद भी स्काइप से परिजनों को कॉल करता रहा और फिरौती की रकम मांगता रहा। पुलिस ने आईपी एड्रेस के आधार पर आरोपी को पकड़ा। आरोपी मीडियाकर्मी का पड़ोसी है। आरोपी का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा मांडा सागर और मृतक का नाम दीक्षित रेड्डी बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

18 अक्टूबर को 9 वर्षीय दीक्षित रेड्डी अपने घर के बाहर दोस्तों के साथ खेल रहा था। पड़ोसी मैनिक मांडा सागर ने बाइक में घुमाने के नाम उसे बुलाया और शहर से बाहर एकांत में बंधक बना लिया। अपनी शिनाख्त होने की डर से दीक्षित को आरोपी ने 20 अक्टूबर को पेट्रोल डालकर जिंदा जला (Murder) दिया और परिजनों से 22 अक्टूबर तक स्कॉइप में फिरौती मांगता रहा। परिजन पैसे और ज्वैलरी लेकर पहुंचे, इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी गिरफ्तार कर लिया।

45 लाख मांगी थी फिरौती

आरोपी मैकेनिक ने दीक्षित के परिजनों से 45 लाख फिरौती मांगी। फिरौती मांगने के लिए दीक्षित की मां वसंता को 18 बार कॉल किया। 22 अक्टूबर को पुलिस को दीक्षित की लाश (Murder) मिली थी। दीक्षित का शव मिलने के बाद पुलिस ने एक्टिव हुई और तकनीकी के साहरे आरोपी को पकड़ा।