spot_img

साधु ने साधु को लात-घूंसों से पीटा, बीच बचाव करने आए युवक की मिली लाश

HomeCHHATTISGARHBILASPURसाधु ने साधु को लात-घूंसों से पीटा, बीच बचाव करने आए युवक...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (BILASPUR NEWS) में दो साधुओं के बीच झगड़े का वीडियो सामने आया है। इसमें एक साधु दूसरे साधु को लात-घूंसों से पीटने के बाद उसका बाल पकड़कर जमीन पर पटकते हुए दिख रहा है। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को जमकर गालियां भी दीं। इस वीडियो में एक युवक भी नजर आ रहा है, जिसकी कुछ देर बाद खून से लथपथ लाश मिली है। वह मौत से पहले वहां पर दिखा जहां पर साधु झगड़ा कर रहे थे। यही वजह है कि पुलिस अब साधुओं को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

भैयाजी यह भी देखे: ‘राष्ट्रपति’ शब्द को जेंडर न्यूट्रल घोषित करने की मांग

शुक्रवार (BILASPUR NEWS) को कोटा थाना क्षेत्र के घोड़ामार के पास नाले में बेलपान के युवक शैलेष श्रीवास की लाश मिली थी। पुलिस युवक की मौत को संदिग्ध मान रही है और हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस इस केस में संदेहियों को पकड़कर पूछताछ कर रही है। इसी दौरान सोशल मीडिया में तेजी से एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो साधु आपस में झगड़ा कर मारपीट करते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि वीडियो में मरने वाला युवक भी दिखा है। ऐसे में माना जा रहा है कि मौत से पहले आखिरी बार युवक शैलेष श्रीवास साधुओं के साथ ही था।

साधुओं के विवाद में शैलेष ने किया था बीच-बचाव

कोटा TI दिनेश चंद्रा ने बताया कि पुलिस की जांच और पूछताछ में साधुओं (BILASPUR NEWS) ने बताया कि शैलेष उनके साथ था। फिर वह अपनी बेटी को पहुंचाने घर गया और दोबारा उनके पास आया। इसके बाद वह अपनी बाइक से कहीं जाने के लिए निकला था। फिर दोपहर में उसकी मौत की खबर आ गई।

दो साधु को छोड़कर चला गया था तीसरा साधु

TI दिनेश चंद्रा ने बताया कि बेलपान में एक साधु रहता था। वह दो साधुओं को बुलाकर लाया था। फिर उन्हें छोड़कर वह दूसरे आश्रम चला गया था। इस पर साधुओं ने फोन कर तीसरे साधु को गाली दिया। उसके आने के बाद फिर से गाली देते हुए झगड़ा शुरू कर दिया और उनके बीच मारपीट हो गई।