spot_img

नेशनल हेराल्ड : बोले संबित पात्रा, जहां करप्शन वहां जांच तो होगी…

HomeCHHATTISGARHनेशनल हेराल्ड : बोले संबित पात्रा, जहां करप्शन वहां जांच तो होगी...

 

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा आज रायपुर पहुँचे। जहां उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नेशनल हेराल्ड मामलें में की जा रही जांच पड़ताल और इस मामलें में कांग्रेस के प्रदर्शन पर एक पत्रकार वार्ता की। इस मामलें में कांग्रेस की ओर से किए जा रहे विरोध पर सबसे पहले संबित ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय जो जांच कर रही है उसमें अब सोनिया गांधी और राहुल गांधी 75 प्रतिशत स्टेक होल्डर है, ऐसे में तो पूछताछ भी तो उन्हीं से ही होगी।”

संबित ने आगे कहा कि “कांग्रेस के लिए ईडी का अर्थ इन टाइटल मेन्ट ऑफ डिक्योरिटी है। कांग्रेस सत्याग्रह का नाटक कर रही है। ये दोगलापन की पराकाष्ठा है।” संबित पात्रा ने ये आरोप लगाया कि “गांधी जी की छवि धूमिल करने के लिए कांग्रेस उनकी प्रतिमा के नीचे सत्याग्रह कर रही है। कांग्रेस देश बंद करने का प्रयास कर रही है। 5 हजार करोड़ का गबन हुआ तो इसमे आज पूछताछ हो रही है, इसमे मुख्य षड्यंत्रकर्ता कौन है ? पात्रा ने कहा कि “राहुल और सोनिया गांधी ने यंग इंडिया कंपनी बनाकर करोड़ों रुपये का गबन किया है। जिन मुद्दों को मुद्दा नही बनाना चाहिए उसे
मुद्दा बनाकर विपक्ष अपनी छवि खुद धूमिल कर रहा है।”

जहां करप्शन वहां जांच – संबित पात्रा

इधर पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के घर करोड़ों रुपये मिलने के मामले में संबित पात्रा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जहां करप्शन है वहा जांच होगी। प्रवर्तन निदेशालय केवल अपना काम कर रही है।