spot_img

सीएम भूपेश के आरोपों पर बोले रमन, एक भी गड़बड़ी मिली तो ले लूंगा सन्यास

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश के आरोपों पर बोले रमन, एक भी गड़बड़ी मिली तो...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा कल ED के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने तीखा पलटवार किया है। डॉ. सिंह ने कहा कि “एक रुपए का भी हेरफेर साबित करके दिखाएं, मैं सार्वजनिक जीवन से सन्यास ले लूंगा।”

भैयाजी ये भी देखे : DA और HRA के लिए हड़ताल में जाएंगे प्रदेश के शिक्षक,…

दरअसल गुरुवार को नेशनल हेराल्ड मामलें में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED की पूछ्ताछ के दौरान कांग्रेस ने रायपुर में बड़ा प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान ही मंच से सुबा-ए-सदर भूपेश बघेल ने पनामा पेपर मामलें का जिक्र करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह पर निशाना साधा था।

सीएम ने कहा था कि “ED रमन सिंह और उनके परिवार पर कार्रवाई क्यों नहीं करती ? 6000 करोड़ रुपए का चिटफंड घोटाला हुआ, अधिकारी इस मामले की जांच करके दिखाएं।” इसके आगे मुख्यमंत्री बघेल ने ये भी कहा था कि “छत्तीसगढ़ में नान घोटाला हुआ, ईडी जांच कर रही है, लेकिन सीएम मैडम और सीएम सर कौन था ? इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ।”

भैयाजी ये भी देखे : विधानसभा में उठा वन मंडल में गड़बड़ी का मामला, एक सस्पेंड…बैठी…

सीएम भूपेश के इन आरोपों पर आज डॉ रमन सिंह ने अपने ट्वीटर पर एक बयान शेयर कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आरोपों पर पलटवार किया है। पूर्व सीएम डाॅ. रमन सिंह ने कहा कि “अगस्ता से लेकर चिटफंड सहित किसी भी मामले में उनके खिलाफ एक रुपए की गड़बड़ी का भी प्रमाण सामने आया तो सार्वजनिक जीवन से सन्यास ले लूंगा। रमन सिंह ने ईडी मसले को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है। देखिए वीडियों