spot_img

कपड़ा कारोबारी को किडनैपर्स से छुड़ाया, 24 घंटे से पहले तीन गिरफ़्तार

HomeCHHATTISGARHकपड़ा कारोबारी को किडनैपर्स से छुड़ाया, 24 घंटे से पहले तीन गिरफ़्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर के शंकर नगर से बीती रात हुए कपड़ा कारोबारी के अपहरण मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। 24 घंटे से पहले ही पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर लिया है। इसमें राजधानी के ही 3 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिन्होंने अपहरण करने के बाद 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात अपहृत हुए कपड़ा कारोबारी यूनुस खान को पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया। पुलिस ने इस मामले में शहर के ही अमीन अली, पीयूष राम चुरा और फ्रांसीसी मांझी को गिरफ्तार किया है। सिविल लाइन पुलिस और साइबर सेल की टीम की तत्परता से इस मामले पर टीम ने सफलता मिल पाई है। पुलिस ने घटारानी के कोडल चौक से आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

फोन कॉल और सीसीटीवी बना सहारा
पुलिस सूत्रों की मानें तो इस मामलें में जांच में जुटी टीम के लिए सबसे बड़ा सहारा सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल फोन रहा है। घटना स्थल से फुटेज ट्रेस करते हुए कड़ी दर कड़ी जोगी गई। जिसके साथ ही कारोबारी का मोबाईल भी लगातार ट्रेस किया जा रहा था। जब फिरौती की मांग के लिए कारोबारियों के परिजनों के पास काल ड्राप हुआ उस वक्त के लोकेशन तत्काल ट्रेस कर टीम की त्वरित रणनीति से कारोबारी को सही सलामत वापस लाया जा सका है।