spot_img

बूस्टर डोज पर संवेदनशील नहीं है प्रदेश सरकार: कौशिक

HomeCHHATTISGARHबूस्टर डोज पर संवेदनशील नहीं है प्रदेश सरकार: कौशिक

रायपुर। केंद्र सरकार ने सभी को कोरोना से बचाव के लिए मुफ्त बूस्टर डोज की अनुमति दे दी है और छत्तीसगढ़ राज्य में अभी 20 लाख डोज ऐसी स्थिति में हैं, जिनका उपयोग नहीं किया गया तो वे बर्बाद हो जाएंगे। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (DHARAMLAL KAUSHIK) ने कहा है कि, छत्तीसगढ़ सरकार अभी सो रही है। जब ये वैक्सीन बर्बाद हो जाएगी तब भूपेश बघेल जागेंगे और वैक्सीन की कमी का रोना रोते हुए कहेंगे कि छत्तीसगढ़ को वैक्सीन नहीं दे रहे, भेदभाव कर रहे हैं, केंद्र सरकार को छत्तीसगढ़ की चिंता नहीं है, और भी जाने क्या क्या बोलेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : टीएस सिंहदेव ने पंचायत मंत्री के पद से दिया इस्तीफा

बीजेपी नेता कौशिक (DHARAMLAL KAUSHIK) ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार वैक्सिनेशन के मामले में शुरू से राजनीति करती रही है। आरंभ में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अपने मुखिया की मंशा के मुताबिक वैक्सीन पर भ्रम फैला रहे थे। जिन्हें राज्य की जनता के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए वैक्सिनेशन पर गंभीरता दिखानी चाहिए थी, वे अपना पहला दायित्व दरकिनार कर राजनीतिक एजेंडे पर चल रहे थे।

उन्होंने (DHARAMLAL KAUSHIK) कहा, इसी तरह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी वैक्सीन पर खूब राजनीति की। केंद्र सरकार जब छत्तीसगढ़ की जनता के हित में मदद करती है तो कांग्रेस की राज्य सरकार अड़ंगेबाजी करती है और बाद में वह केंद्र पर मिथ्या आरोप लगाती है। गरीबों के आवास के मामले से लेकर वैक्सिनेशन तक हर मामले में राज्य सरकार की असफलता छत्तीसगढ़ की जनता का अहित कर रहा है। बूस्टर डोज के लिए जनता तक पहुंचने की जरूरत को सरकार समझ नहीं रही है। सरकारी स्वास्थ्य सेवा को गरीब जनता तक पहुंचाया जाना चाहिए।