spot_img

जांजगीर कलेक्टर को जूदेव का पत्र, मंदिर बंद…मदिरालय खुला, आस्था से खिलवाड़

HomeCHHATTISGARHजांजगीर कलेक्टर को जूदेव का पत्र, मंदिर बंद...मदिरालय खुला, आस्था से खिलवाड़

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के दबंग नेता युद्धवीर सिंह जूदेव (Yudhvir Singh Judev ) ने जांजगीर कलेक्टर को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में युद्धवीर ने नवरात्र की अष्टमी और नवमी को देवी मंदिरों को दर्शनार्थ हेतु खोलने की मांग रखी है। युद्धवीर ने इसके पीछे यह तर्क दिया है कि “पूरे राज्य भर में मदिरा की दुकानें खुली हुई है और जांजगीर चांपा जिला का मंदिर बंद है।

युद्धवीर (Yudhvir Singh Judev ) ने अपने पत्र में लिखा है कि “कार्यालय जिला मजिस्ट्रेट जिला जांजगीर चांपा के आदेश क्रमांक 2030 / एडीएम / 2020 / जांजगीर दिनांक 12 अक्टूबर 2020 के तहत जिला जांजगीर चांपा के प्रमुख मंदिरों में श्रद्धालुओं आम नागरिकों के लिए मंदिर परिसर में प्रवेश पूर्णता प्रतिबंधित है। उक्त आदेश आप की ओर से कोविड-19 से सुरक्षा के दृष्टिकोण से प्रसारित किया गया था।”

बहुजन हिन्दू परिषद (जूदेव ), द्वारा मांग पत्र

Posted by Yudhvir Singh Judev on Wednesday, October 21, 2020

युद्धवीर ने लिखा

“यह आदेश केवल आपके द्वारा जांजगीर-चांपा जिला में ही प्रसारित किया गया है। अन्य जिला के साथ छत्तीसगढ़ राज्य एवं पूरे देश में मंदिरों में नवरात्र के समय श्रद्धालुओं का प्रवेश प्रतिबंधित नहीं है। उन्होंने यह खेद जताते हुए लिखा कि पूरे प्रदेश में मदिरा की दुकानें खुली हुई है और जांजगीर चांपा जिला का मंदिर बंद है। मांग करते हुए युद्धवीर ने लिखा कि आदि शक्ति अम्बे भवानी मां दुर्गा के प्रति हम हिंदुओं की असीम आस्था और विश्वास जुड़ा हुआ है। हमारी माताएं बहने 9 दिन तक उपवास रहकर माता रानी के दर्शन हेतु लालायित रहती है और नवरात्रि के समय माता रानी का दर्शन ना कर पाना अत्यंत ही दुर्भाग्य और खेद का विषय है।”

युद्धवीर(Yudhvir Singh Judev )ने लिखा कि “हम हिंदुओं के प्रति आस्था से खिलवाड़ किया जाना मैं और मेरे हिंदू भाई कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। चाहे सरकार किसी की भी हो। अतः आपसे सादर अनुरोध है कि हम हिंदुओं की आस्था को ध्यान में रखते हुए नवरात्र के अष्टमी एवं नवमी दिनांक 24 /10/ 2020 और 25/10/ 2020 को श्रद्धालुओं हेतु मंदिरों में प्रवेश दिए जाने के संबंध में आदेश प्रसारित कर मुझे अवगत कराने का कष्ट करें।”