spot_img

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज़

HomeNATIONALमुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का निधन, अस्पताल में चल...

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का शनिवार को निधन हो गया। वह पोस्ट कोविड इंफेक्शन से पीड़ित थी और सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें कुछ दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

भैयाजी ये भी देखे : जनजाति सलाहकार परिषद की बैठक में फ़ैसला, आत्मानंद स्कूलों में बनेंगे…

शनिवार को मेदांता हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ में मुलायम सिंह यादव अपने आवास पहुंच चुके हैं। अखिलेश यादव उन्हें लेने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे।

इधर उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता के असामयिक निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना ज़ाहिर की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री उत्तरप्रदेश मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता जी के असमय निधन पर गहरा शोक जताते हुए,उनके व उनके परिवार के प्रति संवेदना ज्ञापित की है।

भैयाजी ये भी देखे : महासमुंद में 20 फिट उछलने के बाद खेत में जा गिरी…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को इस दुःखद समय में उन्हें ईश्वर से सबल बनाने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने कहा इस कठिन समय मे ईश्वर परिवार व परिजनों को शक्ति प्रदान करें, प्रभु दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान दें,मेरी सम्वेदनाएं शोकाकुल परिवार के प्रति प्रेषित हैं।