spot_img

कन्हैया हत्याकांड को लेकर बुलाए बंद को भाजपा का समर्थन…सहयोग देने की अपील की

HomeCHHATTISGARHकन्हैया हत्याकांड को लेकर बुलाए बंद को भाजपा का समर्थन...सहयोग देने की...

रायपुर। भाजपा रायपुर जिला, विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के आवाहन पर उदयपुर में घटित घटना के विरोध में आयोजित छत्तीसगढ़ बंद के परिप्रेक्ष्य में रायपुर बंद को सफल बनाने बैठक कर जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्ष व पार्षदों को जिम्मेदारी सौंपी।

भैयाजी ये भी देखे : मुख्यमंत्री स्वास्थ्य योजना : बस्तियों में पहुंच रहे डॉक्टर, 23 लाख…

भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में उदयपुर में घटित शर्मनाक घटना की भर्त्सना करते हुए आम जनों को स्वस्फूर्त अपने संस्थान बंद कर करने की अपील जारी की है।

भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों को खदेड़ रही है। हमें ध्यान रखना है कि छत्तीसगढ़ अपराधियों की शरण स्थली ना बन जाए। वर्तमान में इस कांग्रेस सरकार में जिस प्रकार छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ रहे है,

समय रहते इस पर लगाम लगाना आवश्यक है, नहीं तो यह भी केरल और बंगाल बन जाएगा। उन्होंने कहा राजस्थान के उदयपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है, इससे धर्म बदनाम ही होगा।

अपनी संस्थान बंद कर दे सहयोग-सुंदरानी

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी। उन्होंने कहा ईशनिंदा के आरोप लगाकर कन्हैया लाल जी की हत्या को कोई भी समाज नहीं सरायेगा। उन्होंने सभी स्कूल कॉलेज कोचिंग सेंटर रायपुर के व्यापारी गण, निजी व शासकीय संस्थान से अनुरोध किया है कि वे बंद में अपना सहयोग दें।

भैयाजी ये भी देखे : फिर 18 ट्रेने हुई रद्द, राजनांदगाँव- रसमड़ा रेल खंड में नॉन…

श्रीचंद सुंदरानी ने विश्वास जताया है कि हमारे शहर की जागरूक जनता रायपुर बंद कर कन्हैया लाल को श्रद्धांजलि देगी। कार्यकर्ताओं को भाजपा उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू व प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया।