spot_img

टीवी डिबेट में तोडफ़ोड़, बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल को 7 साल बाद मिली जमानत

HomeCHHATTISGARHटीवी डिबेट में तोडफ़ोड़, बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल को 7 साल बाद...

रायपुर। 7 साल पहले टीवी डिबेट के दौरान हुए हंगामा और तोडफ़ोड़ के प्रकरण के आरोपी पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और समर्थक बुधवार को जमानत (Bail)  लेने जिला अदालत पहुंचे थे। देर शाम पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को मामलें में जमानत मिल गई है।

आपको बता दे कि डिबेट के दौरान हुए विवाद में कांग्रेस नेता डॉ किरणमयी नायक ने पूर्व मंत्री अग्रवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। डिबेट में डॉ किरणमयी और बीजेपी नेता अग्रवाल की हॉट टॉक हो गई, जिसके बाद दोनो के सर्मथक आपस में भिड़ गए। मामलें में डॉ नायक की शिकायत के बाद बृजमोहन अग्रवाल, संजूनारायण सिंह ठाकुर, सुभाष तिवारी, अमित साहू, राहुल चंदानी, सचिन मेघानी, डॉ. सलीम राज, आकाश विग व सोनू राजपूत के खिलाफ धारा 323, 147 के तहत प्रकरण दर्ज (Bail) किया गया था।

इस वजह से ली जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने सांसद और विधायकों के खिलाफ दर्ज प्रकरणों की जल्द सुनवाई के आदेश दिए हैं। इसके बाद देशभर में विधायक-सांसदों के खिलाफ दर्ज अपराधिक प्रकरणों की सुनवाई हो रही है। यही वजह है कि पुराने प्रकरण पर बृजमोहन अग्रवाल को जमानत लेने अदालत पहुंचे थे। मामलें में 5हजार रुपए मुचलके पर जमानत (Bail) पूर्व मंत्री को मिली है।