spot_img

लद्दाख के लिए निकले रायपुर के राइडर्स, ट्रैफिक रूल अवेयरनेस का उठाया बीड़ा

HomeCHHATTISGARHलद्दाख के लिए निकले रायपुर के राइडर्स, ट्रैफिक रूल अवेयरनेस का उठाया...

रायपुर। देशभर के तमाम राज्यों में से बाइक राइडिंग के लिए राइडर्स की सबसे पसंदीदा जगह है लद्दाख। अब रायपुर के “छत्तीसगढ़ 36 राइडर क्लब” के कुछ राइडर्स भी लद्दाख के लिए रवाना हुए है। लेकिन इनका उद्देश्य ने केवल बाइक राइडिंग करना है बल्कि लोगो को ट्रैफिक रूल्स के लिए अवेयर करना भी है।

भैयाजी ये भी देखे : ट्रैम्पोलिन पार्क PUNO में बड़ा हादसा, बच्चे का पैर हुआ फैक्चर…करना…

देश के तमाम राज्यों में ये राइडर्स यातायात नियमों का जानकारी साझा करते हुए लद्दाख जाएंगे। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से तीन मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड चालक दल “छत्तीसगढ़ 36 राइडर क्लब” के तत्वाधान में ये राइडिंग कर रहे है। इसमें वे छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर होते हुए लद्दाख पहुंचेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : रामगढ़ बनेगा उप-तहसील, लगेगा मोबाईल टॉवर, स्टेडियम की सौगात

ये सभी लद्दाख में भारत के अंतिम गांव तक यह संदेश पहुंचाते हुए विश्व की सबसे ऊंची सड़क उमलिंगला पास होते हुए वापस छत्तीसगढ़ आएंगे। इस दौरान इन राइडर्स की तकरीबन 6500 किलोमीटर से ज़्यादा का सफर तय करेंगे। इस यात्रा का उद्देश्य यातायात नियमो का व्यापक प्रचार प्रसार होगा। इस यात्रा में भाग लेने वाले अभिषेक पटेल, शांतनु परिहार, दिनेश जायसवाल, सोनाली परिहार और रुपाली जायसवाल शामिल है। ये सभी रायपुर के रहने वाले है।