spot_img

रायपुर में विदेशी लड़कियों के डांस पर हंगामा, आयोजक बोले अब नहीं करेंगे ऐसा इवेंट

HomeCHHATTISGARHरायपुर में विदेशी लड़कियों के डांस पर हंगामा, आयोजक बोले अब नहीं...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) में बैली डांसर्स के कार्यक्रम को लेकर विवाद हो गया। होटल सयाजी में इस डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। विदेशी लड़कियों को बुलाया गया था। अब इसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस आयोजन की जानकारी मिलते ही बजरंग दल के नेताओं ने विरोध कर दिया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने में इस कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत की थी। मगर इसके बाद भी होटल वालों ने इवेंट कराया तो दल के कार्यकर्ता होटल पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे।

भैयाजी ये भी देखे : Big Breaking : भूरे सर्वेश्वर बने रायपुर कलेक्टर, 37 IAS अफसरों का हुआ तबादला

बजरंग दल ज़िला संयोजक, रवि वाधवानी ने बताया कि ये अश्लील डांस हमारी संस्कृति के खिलाफ है। हमने पहले ही होटल वालों से कहा था कि ये इवेंट यहां न  (RAIPUR NEWS) कराएं। इस तरह के अश्लील डांस की आखिर जरूरत ही क्या है? हमसे होटल वालों ने कहा था कि वो कार्यक्रम नहीं करवाएंगे मगर इसके बाद भी इवेंट हुआ, हमने इसे बंद करवा दिया।

ये था कार्यक्रम

होटल संचालाकों ने बैटल ऑफ बैली डांसर्स नाम का कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें लोगों को अरेबियन फूड भी परोसा जाता। रायपुर के कई कारोबारी घरानों के शौकीनों (RAIPUR NEWS)  ने इस कार्यक्रम की बुकिंग करवा ली थी। विदेशी लड़कियों को थिरकते हुए देखने और अरबी खाने का जायका लेने लोग पहुंचे भी थे। 24 जून से 3 जुलाई तक हर दिन ये कार्यक्रम तय किया गय था चलता मगर बजरंग दल के विरोध की वजह से इसे अब रोक दिया गया है।