spot_img

IND vs ENG Test : प्लेइंग 11 को लेकर असमंजस में कोच द्रविण और कप्तान रोहित

HomeSPORTSIND vs ENG Test : प्लेइंग 11 को लेकर असमंजस में कोच...

मुंबई। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के बीच होने वाले टेस्ट मैच में प्लेइंग 11 को लेकर अब कोच राहुल द्रविण और कप्तान रोहित शर्मा ज़रा परेशान नज़र आ रहे है। उनकी परेशानी की वज़ह है खिलाडियों का अभ्यास मैच में परफॉर्मेंस।

भैयाजी ये भी देखें : मीडिया रिपोर्ट में कहा रश्मिका ने माँगा कुत्ते के लिए टिकट, ऐक्ट्रेस ने उड़ाया मज़ाक…

दरअसल टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम ने इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के साथ अभ्यास मैच खेल रही है। इस मैच में कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया है, वहीं कुछ प्लेयर्स ने चौकाने वाला खेल दिखाया है। इस मैच में भी रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ियों ने निराश किया है।

वहीं के.एस. भरत और ऋषभ पंत की पारियों ने सभी का दिल जीता है। अब इन दोनों खिलाडियों का खेल देखने के बाद कोच द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के सामने एक समस्या खड़ी हो गई है, कि पंत और भरत में से किसे प्लेइंग 11 में ले ?

गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ पहले बोल चुके हैं कि भरत को टीम में मौका दिया जा सकता है, लेकिन ऋषभ पंत ने अपने एक अच्छी पारी खेली है। ऐसे में इन दोनों में से किसे टीम में चुना जाए ये एक बड़ी चुनौती बन गई है।

अभ्यास मैच में के.एस. भरत ने अपने बल्ले से 70 रन जोड़े, वहीं पंत उनसे आगे बढ़ते हुए 76 रन की पारी खेल गए। दोनों ही खिलाड़ी विकेटकीपर बल्लेबाज है, ऐसे में टीम किसके साथ जाती है ये असमंजस की स्थिति बन गई है।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “शमशेरा” की ऐक्ट्रेस वाणी कपूर बोली, रणबीर कपूर उनके फेवरेट…

IND vs ENG Test : भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, हनुमा विहारी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।