spot_img

महाराष्ट्र में सियासी भूचाल, उद्धव बोले-जिन्होंने शिवसेना छोड़ी वो बालासाहेब का नाम न लें

HomeNATIONALमहाराष्ट्र में सियासी भूचाल, उद्धव बोले-जिन्होंने शिवसेना छोड़ी वो बालासाहेब का नाम...

मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी भूचाल बढ़ता ही जा रहा है। असम में बैठे एकनाथ शिंदे गुट और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच सियासी खींचतान लगातार बढ़ती ही जा रही है। गुवाहाटी से शिंदे अपनी ताकत दिखा रहे है, तो वहीं बागी विधायकों को उद्धव ठाकरे अपने सख्त तेवर दिखा रहे है।

भैयाजी ये भी देखें : कोयले की कमी से निजात दिलाने खोली जाएंगी 9 नई वाशरीज,…

इस बीच शिवसेना के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि शिवसेना हिंदुत्व की विचार धारा का पालन करेगी। राउत ने पत्रकारों से कहा कि “हम उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे, जिन्होंने अपनी स्वार्थ की राजनीति के लिए बालासाहेब ठाकरे के नाम का इस्तेमाल किया है।

पार्टी छोड़कर जो चले गए हैं उन्हें बालासाहेब ठाकरे के नाम का इस्तेमाल नहीं करने दिया जाएगा और पार्टी से गद्दारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएम उद्धव ठाकरे के पास उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई का अधिकार है।”

संजय राउत ने कहा कि हमने 6 प्रस्ताव पारित किए है। तय किया है कि शिवसेना बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा का पालन करेगी और संयुक्त महाराष्ट्र की विचारधारा से समझौता नहीं करेगी।

भैयाजी ये भी देखें : राष्ट्रपति चुनाव : विपक्ष के प्रत्याशी यशवंत सिन्हा सोमवार को दाखिल…

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जिन नेताओं ने शिवसेना छोड़ दी है, उन्हें शिवसेना और बालासाहेब ठाकरे के नाम पर वोट नहीं मांगना चाहिए, अपने पिता के नाम पर वोट मांगो महाविकास अघाड़ी एकजुट है।